Home » राशिफल » सामान्य » आपका आज का भविष्यफल

आपका आज का भविष्यफल

MAR 14 , 2017
‘वैदिक सूर्य राशि - दैनिक भविष्य, मंगलवार, 14 मार्च 2017’ (भविष्य जन्मतिथि के अनुसार)

मेष: (14 अप्रैल - 14 मई)

Advertisement

आज कार्यक्षेत्र में आपको कोई शुभ सूचना प्राप्त हो सकती है। जिस पदोन्नति का आपको लम्बे समय से इंतजार था वह आपको प्राप्त होगी। आज जो भी कार्य करें बेहद सावधानी के साथ करें अन्यथा आपके द्वारा लिया हुआ एक गलत कदम आपको मुसीबतों में डाल सकता है।

 वृष: (15 मई - 15 जून)

आज आपका अपने साझेदार के साथ वाद-विवाद हो सकता है जिसकी वजह से आप दोनों के संबंधों में कटुता आ सकती है। नौकरी में स्थान परिवर्तन के कारण आपको परिवार से दूर जाना पड़ सकता है। भाई-बहनों के साथ पैतृक संपत्ति को लेकर लड़ाई-झगड़ा हो सकता है।

 मिथुन: ( 16 जून - 15 जुलाई)

अपने साहसी और निर्भीक स्वभाव के कारण बिना किसी सहायता के स्वयं के प्रयास से अपने कठिन से कठिन कामों को अंजाम दे पाएंगे। पैतृक सम्पत्ति संबंधित लाभ भी हो सकते हैं। साझेदारी संबंधित कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। वाहन खरीदने की सोच रहे हैं तो समय अनुकूल है।

 कर्क: (16 जुलाई - 15 अगस्त)

जोखिम भरे कार्यों में मित्रों के सहयोग से थोड़ी कठिनाईयों के बाद सफलता प्राप्त होगी। दूर संचार के माध्यम से कोई शुभ सूचना प्राप्त होगी। नेटवर्किंग बढ़ाने के लिए यह समय अनुकूल है। आपके नए मित्र बन सकते हैं जो भविष्य में आपको किसी ना किसी तरह से लाभ पहुंचा सकते हैं।

 सिंह: (16 अगस्त - 15 सितम्बर)

यदि आप धैर्य और संयम से स्थितियों का जायजा लेकर कोई प्रतिक्रिया करेंगे तो आपको बहुत अच्छे परिणाम भी प्राप्त होंगे। अपनी कार्यप्रणाली को ऐसा रूप प्रदान करें जो औरों को आपकी ओर आकर्षित करने में पूरी तरह से सहायक सिद्ध हो। इस दौरान विदेश के संबंधों को भी मजबूत बनाया जा सकता है।

 कन्या: (16 सितम्बर - 15 अक्तूबर)

आज आपको अपने विचारों और बातों को सही ढंग से लोगों के सामने रखने की आवश्यकता है ताकि आपके और उनके बीच में कम्युनिकेशन को लेकर कोई समस्या ना आने पाए। धैर्य को बनाए रखना है। कैसी भी परिस्थितियां आपके सामने आएं आपको बिना घबराए सूझबूझ के साथ उन्हें सुलझाने की कोशिश करनी है।

 तुला: (16 अक्तूबर - 15 नवम्बर)

कार्य स्तर पर आपको लाभदायक परिणाम प्राप्त करने के लिए अपनी वर्तमान दिनचर्या में कुछ परिवर्तन करने की आवश्यकता है। आप किसी मित्र के साथ व्यवसाय करने के लिए एक अति अर्थपूर्ण उद्देश्य वाले कारण की तलाश में है। आपका प्रेम जीवन बहुत सुखमय रहेगा।

वृश्चिक: (16 नवम्बर - 15 दिसम्बर)

आज आप अत्यधिक गतिशील और संतुष्ट होंगे। आज कुछ आर्थिक लाभों के साथ - साथ व्यवसाय का विस्तार भी होगा। अपनी योजनाओं में आप बहुत अधिक आविष्कारक होंगे। सट्टेबाजी से भी लाभ इंगित है। आपका कोई पुराना साथी आपके जीवन में दोबारा प्रवेश करेगा जिससे संबंध मजबूत होगा।

धनु: (16 दिसम्बर - 13 जनवरी)

कोई व्यक्ति आपके जीवन में नाटकीय प्रवेश करेगा और आप उससे गहन मित्रता करेंगे। व्यवसायी व्यक्ति खुले हाथों से भाग्य का स्वागत करेंगे। एक व्यवसायी के रूप में आप कोई नयी परियोजना प्रारम्भ कर सकते हैं। आप कुछ गलत नहीं करेंगे लेकिन उसी समय आप अपने प्रतिरूप या विरोधियों की गलतियों का लाभ उठायेंगे।

मकर: (14 जनवरी - 11 फरवरी)

आज आप अत्यधिक लापरवाह हो सकते हैं। आर्थिक फैसले अत्यधिक सावधानी के साथ लेने चाहिए। पारिवारिक खर्च अत्यधिक होंगे और उसमें आपको निरूत्साहित करने की प्रवृत्ति होगी। आप इसके लिए अपने परिवार के सदस्यों को सावधान भी कर सकते हैं।

कुम्भ: (12 फरवरी - 13 मार्च)

यदि आप कोई व्यवसाय कर रहे हैं तो आपके लिए लाभ इंगित हैं। स्टॉक मार्किट अनुकूल होगा और आप कुछ निवेश पर विचार कर सकते हैं। ग्रह स्थिति दर्शाती है कि परिवार के सभी सदस्यों के लिए कुल मिलाकर भाग्य ठीक रहेगा। आप जिससे प्रेम करते हैं उसके साथ अच्छे क्षणों का आनंद उठायेंगे।

मीन: (14 मार्च - 13 अप्रैल)

यदि आप किसी व्यवसायिक गतिविधि से जुडे़ हैं तो अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए आप कड़ी मेहनत करेंगे। आपकी तरफ से अति व्यवहारिक तरीका अपनाने की आवश्यकता है। यद्यपि आपकी कुछ योजनाएं अच्छी हैं, लेकिन उनमें इस चीज की कमीं है।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.