Home » राशिफल » सामान्य » आपका आज का भविष्यफल

आपका आज का भविष्यफल

MAR 11 , 2017
‘वैदिक सूर्य राशि - दैनिक भविष्य, शनिवार, 11 मार्च 2017’ (भविष्य जन्मतिथि के अनुसार)

मेष: (14 अप्रैल - 14 मई)

Advertisement

ग्रहों की अनुकूलता के कारण आज आपको अच्छे फल प्राप्त होंगे। आज आपको कार्यस्थल पर अधिक जिम्मेदारियों का वहन करना पड़ सकता है। आप अधिकारियों व साथियों को बेहतर तरीके से समझने लगेंगे। प्रतियोगी गतिविधियां आपको आकृति प्रदान करने में मदद करेंगी।

वृष: (15 मई - 15 जून)

अपने प्रतिस्पर्धियों को हराने के लिए आपको योजनाएं बनाकर उनके तहत ही अपने कार्यों को अंजाम देना होगा। अपनी बातों को गुप्त ही रखें ताकि आपके खिलाफ कोई और उनका फायदा ना उठा सके। पूराने रोग एक बार फिर से आपको परेशान कर सकते हैं।

मिथुन: ( 16 जून - 15 जुलाई)

आज आपके विरोधी आप पर थोड़ा हावी हो सकते हैं। आर्थिक पक्ष में लिए गए निर्णयों के लिए विशेष सावधानी बरतें। संतान पक्ष से कोई शुभ सूचना प्राप्त हो सकती है। मनचाहे परिणाम प्राप्त करने के लिए आपको पहले से अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है।

कर्क: (16 जुलाई - 15 अगस्त)

आज आपके प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी और हो सकता है जल्दी ही आपका यह प्रेम संबंध विवाह के गठबंधन में बदल जाए। आज आपका जीवनसाथी आपसे थोड़ा नाराज हो सकता है। साझेदारी में कोई व्यापार करने की सोच रहे हैं तो यह साझेदारी भविष्य में आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगी।

सिंह: (16 अगस्त - 15 सितम्बर)

आज का दिन बहुत अच्छा है क्योंकि आपकी किस्मत चमकेगी और आप जो कुछ भी करेंगे उसमें आगे बढ़ेंगे। आपका आत्मविश्वास और आपके आसपास के व्यक्तियों का सहयोग आज किसी भी समस्या का सामना करने में मार्गदर्शक रहेगा। आपका स्वास्थ्य थोड़ा खराब हो सकता है लेकिन यह गहन नहीं होगा इसलिए चिन्तित न हों।

कन्या: (16 सितम्बर - 15 अक्तूबर)

जो लोग नयी नौकरी प्रारम्भ कर रहे हैं या किसी नये संस्थान में प्रवेश कर रहे हैं तो उनका गरमागरम स्वागत होगा और बहुत आसानी से घर जैसा अहसास होगा। जो लोग अभी-अभी एक नये शहर में गये हैं आज उनकी मुलाकात कुछ रूचिकर लोगों से होगी जिनकी मदद से आप एमदम अच्छा महसूस करेंगे।

तुला: (16 अक्तूबर - 15 नवम्बर)

आपके नये महत्वपूर्ण कार्य आज सफल रहेंगे। आप किसी प्रिय के साथ कहीं बाहर जा सकते हैं। व्यवसायिक स्तर पर नए महत्वपूर्ण कार्य के साथ चीजें आसान होंगी। कुछ बिन बुलाये मेहमान आ सकते हैं, जो आपकी दिन की योजना को बिगाड़ देंगे, लेकिन वे अधिक देर तक नहीं रूकेंगे।

वृश्चिक: (16 नवम्बर - 15 दिसम्बर)

वाहन चलाते समय विशेष सावधानी बरतें अन्यथा दुर्घटना होने का भय है। मानसिक शांति ना मिलने के कारण आप स्वभाव से चिड़चिड़ा सकते हैं। किसी भी कार्य को करते समय हड़बड़ी बिल्कुल ना दिखाएं जो भी कार्य करें उसे ठंडे दिमाग से करें वरना फायदे की जगह नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

धनु: (16 दिसम्बर - 13 जनवरी)

अगर आप अपने विचारों को लेकर भ्रमित नहीं रहेंगे तो अपने कार्यों में अवश्य ही सफलता प्राप्त कर पाएंगे। अगर आप अपने सहकर्मियों के व्यवहार से परेशान हैं तो उसके लिए अपने अधिकारियों के साथ बात कर सकते हैं। जिस पदोन्नति का लम्बे समय से इंतजार कर रहे हैं वह आपको थोड़ी कठिनाईयों के बाद प्राप्त हो जाएगी।

मकर: (14 जनवरी - 11 फरवरी)

आज आपको अपनी संतान की ओर से कोई शुभ सूचना प्राप्त होगी जिसकी वजह से आप काफी प्रसन्न रहेंगे। आपके उदार व्यवहार के कारण लोग आपसे काफी प्रसन्न रहेंगे तथा आपको सम्मान की दृष्टि से देखेंगे। वर्तमान नौकरी को बदलने की सोच रहे हैं तो समय अनुकूल है।

कुम्भ: (12 फरवरी - 13 मार्च)

आज आपको अपनी योग्यता दिखाने के अवसर प्राप्त होंगे। आपके मित्र व संबंधियों का आपको पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। आपके कार्यों के करने में कुछ नयापन दिखाई देगा जो दूसरों को आश्चर्यचकित कर देगा। अभी तक जितनी भी योजनाएं आपने बनाई हंै उन्हें इम्पलीमेंट करने के लिए समय अनुकूल है।

मीन: (14 मार्च - 13 अप्रैल)

पारिवारिक जीवन सुखमय होगा, यद्यपि आपका परिवार कार्य स्थल पर अधिक और उनके साथ कम समय बिताने से नाराज हो सकता है। अप्रत्याशित रूप से आपका प्रेमी/प्रेमिका आपको बुला सकता है जो आपके लिए प्रसन्नतादायक आश्चर्य हो सकता है। किसी महत्वपूर्ण मसले के लिए की जाने वाली छोटी दूरी की यात्रा स्थगित करना पड़ सकती है।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.