Advertisement

आपका आज का भविष्यफल

‘वैदिक सूर्य राशि - दैनिक भविष्य, बुधवार, 25 जनवरी 2017’ (भविष्य जन्मतिथि के अनुसार)
आपका आज का भविष्यफल

मेष: (14 अप्रैल - 14 मई)

आज आपका पार्टनर आपका पूरा साथ देगा और साथ मिलकर आप दोनों अपनी योजनाओं को आगे बढ़ाएंगे। कुछ धन दान देकर आप किसी चेरिटेबल काम में भी सम्मिलित हो सकते हैं। पारिवारिक स्तर पर आप अपने किसी रिश्तेदार जो विदेश में रहता है के शुभ समाचार की उम्मीद कर सकते हैं।

 

वृष: (15 मई - 15 जून)

आध्यात्मिक गतिविधियां सामान्य से अधिक बढ़ेंगी। पारिवारिक सदस्यों के साथ अधिक समय बिताना और अपने जीवनसाथी के साथ कुछ यादगार क्षण बांटना आपको एक ऐसे आनंद से भर देगा जिसकी अभिव्यक्ति न की जा सके। प्रोफेशनल जीवन में भी आपको अच्छा सहयोग प्राप्त होगा क्योंकि आपके साथी आपके बहुत मददगार होंगे।

 

मिथुन: ( 16 जून - 15 जुलाई)

आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। अपने साहस के कारण आप अपने दुश्मनों के मध्य चमकेंगे। कार्य करने का अच्छा माहौल बनाने के आपके प्रयासों की प्रशंसा होगी। लॉटरी टिकट खरीदने के लिए दिन अच्छा है। यदि आप कार्यस्थल या घर पर नई दिनचर्या प्रारंभ करने की कोशिश कर रहे हैं तो ऐसा करने के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है।

 

कर्क: (16 जुलाई - 15 अगस्त)

आज आपके व्यक्तिगत संबंधों में वृद्धि होगी और आप कुछ नए संबंध बनाने की भी मनःस्थिति में होंगे। वैवाहिक संबंध पहले की अपेक्षा कहीं बेहतर होंगे। जीवन के सभी क्षेत्रों में आप बहुत रचनात्मक होंगे। यह महत्वपूर्ण है कि आप जो कुछ भी करते हैं उसमें अपना पूरा ध्यान केंद्रित रखें।

 

सिंह: (16 अगस्त - 15 सितंबर)

आज आप किसी झंझट से गुजरेंगे और जिस तरह से चीजें हो रही हैं उनसे असंतुष्ट रहेंगे। अपने व्यवसाय के लिए बनाई योजनाएं भी उसी प्रकार प्रभावित होंगी और कारोबार भी ठीक नहीं होगा। आपकी हर चीज परेशानी वाली होगी इसलिए धन देने वाली योजनाओं पर अपना ध्यान केंद्रित करें और कोशिश करें कि भविष्य के लिए कुछ धन संचित कर पाएं।

 

कन्या: (16 सितंबर - 15 अक्टूबर)

नगद धन का आगमन पर्याप्त मात्रा में और संतुष्टिदायक होगा और आप कुछ पैसा किसी मित्र को ब्याज पर भी दे सकते हैं। उद्योगपति अपनी कुल आय में वृद्धि देखकर बहुत प्रसन्न होंगे। सुनियोजित तरीका, छात्रों को अपनी परीक्षा में बहुत उत्तम प्रदर्शन करने में सक्षम बनाएगा।

 

तुला: (16 अक्तूबर - 15 नवंबर)

जो लोग मॉडलिंग या फैशन डिजाइनिंग से जुड़े हैं तो कुछ अति उत्तम अनुबंध उनके कॅरिअर में महत्वपूर्ण बदलाव लाएंगे। आपके व्यवसायिक जीवन का विस्तार होगा। आप अपने प्रेमी / प्रेमिका से जिस प्रकार से प्रणय निवेदन करते हैं यह उसको पूर्णरूप से समर्पण करने के लिए बाध्य करेगा।

 

वृश्चिक: (16 नवंबर - 15 दिसंबर)

आज चीजों के आपकी योजना के अनुसार ना चलने की स्थिति में आपमें निराशा का भाव नहीं आना चाहिए। अधिक खर्च करने की आपकी प्रवृत्ति के कारण अच्छी आमदनी के बावजूद धन में कमीं आ सकती है। जहां तक आर्थिक मसलों का संबंध है एक ऐसे खर्च के आने से जिससे बचा न जा सके आपकी स्थिति और खराब होगी।

 

धनु: (16 दिसंबर - 13 जनवरी)

आज आपको अचानक लाभ की प्राप्ति संभव है। यह पैतृक, बीमा, स्टॉक और शेयर्स या लॉटरी जीतने के रूप में हो सकती है। व्यक्तिगत मसलों में आपकी उपलब्धियां काफी संतोषजनक होंगी। कोई नया कार्य जिसकी आप योजना बना रहे हैं को प्रारंभ करने के लिए दिन अच्छा है।

 

मकर: (14 जनवरी - 11 फरवरी)

आज आप अपने जीवन स्तर को सुधारने के तरीकों की तलाश में होंगे। आप कुछ धन संबंधी योजनाओं में सम्मिलित हो सकते हैं जो आपके पक्ष में कार्य करेंगी। कार्य स्थल पर सफलता प्राप्त करने के लिए आपको थोड़ा अतिरिक्त प्रयास लंबे समय तक करना पड़ेगा।

 

कुंभ: (12 फरवरी - 13 मार्च)

आज आपको प्रेम जीवन में कुछ कठिन स्थितियों का सामना करना पड़ेगा। आर्थिक रूप से आपको बहुत अधिक लाभ नहीं हो सकेगा इसलिए अपने खर्चों के प्रति सावधान रहें। व्यवसायिक स्थिति बहुत अच्छी नहीं होगी क्योंकि नया कारोबार कहीं बीच में लटक सकता है।

 

मीन: (14 मार्च - 13 अप्रैल)

आज आप एक ही काम से काफी चीजें पाना चाहते हैं लेकिन आप ऐसा नहीं कर पाएंगे क्योंकि ग्रह आपकी तरफ नहीं हैं। अपने रोजमर्रा के कार्यों को ही पूर्ण करें। आर्थिक रूप से आप काफी कमाएंगे लेकिन आपके खर्च भी आसमान छूएंगे। घरेलू जीवन में कुछ बदलाव आ सकता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement