Advertisement

आपका आज का भविष्यफल

‘वैदिक सूर्य राशि - दैनिक भविष्य, मंगलवार, 25 अक्टूबर 2016’ (भविष्य जन्मतिथि के अनुसार)
आपका आज का भविष्यफल

मेष: (14 अप्रैल - 14 मई)

आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी जिसके कारण आप खुद को काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे। एक उत्साह सा मन में रहेगा जिसके फलस्वरूप अपने महत्वपूर्ण कार्यों को बिना किसी रूकावट के पूरा कर पाएंगे। वाणी में मिठास के साथ-साथ एक चुम्बकीय आकर्षण रहेगा जिसकी वजह से विपरीत लिंग के लोग आपकी तरफ आकर्षित हो सकते हैं।

वृष: (15 मई - 15 जून)

अगर आपको परिवार से संबंधित कोई बड़ा फैसला लेना है तो उसमें अपने बड़े-बुजुर्गों की सलाह अवश्य लें। पैतृक संपत्ति को लेकर अगर कोई मामला कोर्ट-कचहरी में चल रहा है तो उसे आपसी सहमति से सुलझाने का प्रयास करें तो आपको सफलता अवश्य प्राप्त होगी।

मिथुन: ( 16 जून - 15 जुलाई)

आज आपको कोई शुभ सूचना प्राप्त होगी। कार्य क्षेत्र में आपकी अच्छी पोजीशन के कारण आपके आसपास के कई लोग आपकी तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ा सकते हैं जिसे आपने काफी देखने और परखने के बाद ही स्वीकार करना है वरना कहीं ऐसा ना हो कि आप मित्रों की जगह अपने आस-पास स्वार्थी लोगों को इकट्ठा कर लें।

कर्क: (16 जुलाई - 15 अगस्त)

आपका हाजिर जवाब स्वभाव दूसरों का दिल मोह लेगा तथा वह आपके साथ समय बिताना पसंद करेंगे। उच्च शिक्षा के लिए किसी इंटरव्यू या एग्जाम देने की सोच रहे हैं तो ग्रहों का आशीर्वाद आपके साथ है। आपको सफलता अवश्य प्राप्त होगी।

सिंह: (16 अगस्त - 15 सितंबर)

अपने साहसी व निर्भीक स्वभाव के कारण आप बड़ी से बड़ी चुनौतियों व परेशानियों को भी चुटकी बजाकर हल कर पाएंगे। आपके स्वभाव में आक्रामकता बनी रह सकती है इसलिए आपको खुद पर नियंत्रण रखना होगा। किसी भी नए कार्य में निवेश करने से पहले उसके बारे में अच्छे से जांच-पड़ताल अवश्य कर लें।

कन्या: (16 सितंबर - 15 अक्टूबर)

आपके मेहनती स्वभाव व कार्यशैली के लिए आपके अधिकारी आपकी प्रशंसा कर सकते हैं। आपके अच्छे कार्यों के लिए आपके कार्यक्षेत्र में आपको सम्मान भी प्राप्त हो सकता है। सुख-सुविधाओं का सामान जुटाने में सक्षम रहेंगे तथा उनका लाभ भी उठा पाएंगे। आय के नए स्रोत प्राप्त हो सकते हैं।

तुला: (16 अक्टूबर - 15 नवंबर)

आज आपका संकल्प और कठिन परिश्रम आपकी संस्था में आपको मान-सम्मान दिलाएगा। अपने ऐसे साथियों से दूर रहें जो आपकी सफलता से ईर्ष्या करते हैं। लंबी दूरी की यात्रा भी करनी पड़ सकती है। धन का आगमन अच्छा होने के साथ आप अपने लिए कुछ जरूरी चीजें खरीद सकते हैं।

वृश्चिक: (16 नवंबर - 15 दिसंबर)

यदि आप नौकरी बदलने की योजना बना रहे हैं तो इसके लिए आपको अच्छे ऑफर मिलेंगे। एक व्यवसायी के रूप में आपको अपने प्रतिद्वन्द्वियों से कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ेगा और इससे निबटने के लिए आपको एक रणनीति तैयार करनी पड़ेगी।

धनु: (16 दिसंबर - 13 जनवरी)

आज आपकी मुलाकात किसी पुराने मित्र से होगी जिसके साथ आप पुरानी यादें ताजा करेंगे। एक साथ बिताया हुआ समय आनंददायक होगा और आप इसे आने वाले काफी समय तक याद रखेंगे। आपके वर्तमान कार्य में कोई नया अवसर आपको आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करेगा।

मकर: (14 जनवरी - 11 फरवरी)

जो लोग छोटा व्यवसाय चला रहे हैं आज उन्हें मुश्किलें आएंगी। यह आर्थिक नुकसान के रूप में भी हो सकता है जिससे बचना आसान नहीं लगता। आपका परिवार आप पर एक सामाजिक मिलन जिसमें आपकी रूचि नहीं है में सम्मिलित होने के लिए दबाव बनाएगा।

कुंभ: (12 फरवरी - 13 मार्च)

आज का दिन आपके लिए बहुत सफल रहेगा। जो लोग अधिकतर आपसे ईर्ष्या रखते हैं वह आपकी उपस्थिति में आपके कार्य की खुली प्रशंसा करेंगे जिससे आज कार्य क्षेत्र में आपका सम्मान होगा और आपका कद बढ़ेगा। आज किसी मित्र से एक प्रकार का दोबारा मिलन हो सकता है।

मीन: (14 मार्च - 13 अप्रैल)

ग्रहों की प्रतिकूलता के कारण आपको ऐसा लगेगा कि जैसे आपकी कोई बहुत जरूरी चीज आपके हाथ से निकलती जा रही है और आपको यह समझ भी नहीं आएगा कि उसे रोकें कैसे जिसकी वजह से आपका मन काफी अशांत रहेगा। जो लोग सट्टा बाजार से जुड़े हुए हैं उन्हें जल्दी ही अच्छा मुनाफा होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad