Advertisement

आपका आज का भविष्यफल

‘वैदिक सूर्य राशि - दैनिक भविष्य, बृहस्पतिवार, 29 सितंबर 2016’ (भविष्य जन्मतिथि के अनुसार)
आपका आज का भविष्यफल

 

मेष: (14 अप्रैल - 14 मई)

आज अपने विरोधियों को हराने के लिए आपको साम, दाम, दंड, भेद का सहारा लेना पड़ सकता है। आज जो भी निर्णय लें दिल से ना लेकर दिमाग से लें अन्यथा लाभ की जगह नुकसान हो सकता है। जो लोग विदेश जाने के लिए प्रयत्नशील हैं उनकी यह इच्छा जल्दी पूरी होगी।

 

वृष: (15 मई - 15 जून)

आज नई-नई कलाओं के प्रति आपकी रूचि बढ़ेगी। मानसिक शांति मिलेगी और तनाव काफी हद तक कम होंगे। संतान की तरफ से कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा जिसे सुनने के बाद आपका मन आकाश की उड़ान भरने लगेगा। आपके पराक्रम और कौशल में वृद्धि होगी।

 

मिथुन: ( 16 जून - 15 जुलाई)

साझेदारी में कार्य शुरू करने के लिए समय अनुकूल है और यदि यह साझेदारी किसी मित्र के साथ की जाए तो इससे आपको अप्रत्याशित लाभ पहुंच सकता है। अपने पद की वजह से आपके अंदर घमंड आ सकता है जिसके कारण मित्र आपसे नाराज हो सकते हैं।

 

कर्क: (16 जुलाई - 15 अगस्त)

जिन कामों में अभी तक आपको नुकसान पहुंच रहा है उन्हीं कामों में अचानक से लाभ मिलना शुरू हो जाएगा। आपके मित्र आपके लिए मददगार साबित होंगे लेकिन फिर भी इस समय किसी पर भी अंध भरोसा ना करें। व्यापारी वर्ग को व्यापार में किसी से सहायता प्राप्त होने के पूर्ण योग बने हुए हैं।

 

सिंह: (16 अगस्त - 15 सितंबर)

आज का दिन आपके लिए अति उत्तम होगा। यदि आप एक उद्योगपति हैं तो आप किसी महत्वपूर्ण परियोजना को क्रियान्वित करने के लिए अपनी ऊर्जा को केंद्रित करेंगे। एक निवेश के द्वारा जो आप करने जा रहे हैं आपको पर्याप्त मात्रा में लाभ होगा।

 

कन्या: (16 सितंबर - 15 अक्टूबर)

आज अगर आप सचेत होकर सकारात्मक रूप से अपने कार्यों पर ध्यान लगाएंगे तो स्थितियां काफी हद तक आपके नियंत्रण में भी आ जाएंगी। आज आपको थोड़ा संभलकर रहने की आवश्यकता है। अगर किसी बात को लेकर मन परेशान हो तो अपने ईष्ट का ध्यान करें।

 

तुला: (16 अक्टूबर - 15 नवंबर)

व्यर्थ की उलझनें बढ़ेंगी। कार्यों के बनने में विघ्न बाधाओं का सामना करना पड़ेगा। जोखिम उठाने से हानि हो सकती है इस बात का भी ध्यान रखें। जो लोग क्रिएटिव फील्ड से जुड़े हैं उन्हें आगे बढ़ने के बहुत अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। संपर्क के दायरे का विस्तार होगा और महत्वपूर्ण संबंध भी बनेंगे।

 

वृश्चिक: (16 नवंबर - 15 दिसंबर)

आप अपनी जिंदगी से इतने संतुष्ट ना हो जाएं कि अपनी बेहतर जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिशें ही बंद कर दें। अगर आप चाहें तो आपका कठोर परिश्रम व आशावादी स्वभाव आपके कार्यक्षेत्र में आपकी वह पहचान बना सकता है जिसे चाहकर भी कोई मिटा नहीं पाएगा।

 

धनु: (16 दिसंबर - 13 जनवरी)

आप अपने आर्थिक मसलों का संचालन ठीक प्रकार से करेंगे। इस बात की भी पूर्ण संभावना है कि आप स्टॉक मार्किट में भी कोई निवेश करेंगे। कार्य स्थल पर आपके साथी आपके साथ बहुत सहयोगात्मक होंगे। एक सृजनात्मक व्यक्ति के रूप में आपको बहुत से लोगों का आदर प्राप्त होगा।

 

मकर: (14 जनवरी - 11 फरवरी)

इस समय आपको अपना समय अपनी व्यवसायिक जिंदगी से ज्यादा अपनी व्यक्तिगत जिंदगी को देना पड़ सकता है जिसकी वजह से आपके अधिकारी आपसे नाराज हो सकते हैं। विरोधियों से थोड़ा सावधान रहने की आवश्यकता है हालांकि वे चाहकर भी आपका कुछ बिगाड़ नहीं पाएंगे।

 

कुंभ: (12 फरवरी - 13 मार्च)

आपकी लाइफ में कुछ न्यू पॉजीटिव चैंजिज आ सकते हैं जिसे अगर आप बिना किसी शंका के स्वीकार करेंगे तो आपको लाभ पहुंचेगा। आज आपको अति महत्वाकांक्षी होने से खुद को रोकना है वरना नुकसान हो सकता है। जीवनसाथी के साथ कुछ अनबन हो सकती है।

 

मीन: (14 मार्च - 13 अप्रैल)

आज दिन की शुरुआत थोड़ी उलझन भरी हो सकती है लेकिन शाम होते-होते हालात आपके काबू में आने शुरू हो जाएंगे। आज आप जितना संयम व धैर्य के साथ काम लेंगे उतना ही जल्दी खुद को आने वाली परेशानियों से बाहर निकाल पाएंगे। परिवार व मित्रों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad