Advertisement

आपका आज का भविष्यफल

‘वैदिक सूर्य राशि - दैनिक भविष्य, सोमवार, 25 सितंबर 2016’ (भविष्य जन्मतिथि के अनुसार)
आपका आज का भविष्यफल

 

 

मेष: (14 अप्रैल - 14 मई)

आज का आपका दिन कुछ उथल-पुथल लिए रहेगा। आपकी जिदंगी में कुछ अप्रत्याशित बदलाव हो सकते है। आप खुद को तनावपूर्ण महसूस करेंगे। आपको अपना मानसिक संतुलन बनाए रखना है और खुद को अधिक से अधिक व्यस्त रखने की कोशिश करनी है।

 

वृष: (15 मई - 15 जून)

ग्रहों की अनुकूलता के कारण आज आपको लाभ ही लाभ प्राप्त होगा। आपको अपने कार्यों में सफलता प्राप्त होगी जिसकी वजह से आपको अधिकारियों द्वारा सम्मानित भी किया जा सकता है। रूका हुआ धन वापस मिलेगा जिसकी वजह से आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होती चली जाएगी।

 

मिथुन: (16 जून - 15 जुलाई)

अगर प्रॉपर्टी को लेकर कोई मामला कोर्ट - कचहरी में चल रहा है तो उसका फैसला आपके पक्ष में रहेगा। पुराने चले आ रहे रोगों में सुधार होगा। यदि किसी को कभी धन उधार दिया था तो वह जल्दी ही वापस मिलेगा। जो लोग पुलिस या आर्मी में नौकरी पाने की कोशिश कर रहे हैं तो उन्हें सफलता प्राप्त हो सकती है। 

 

कर्क: (16 जुलाई - 15 अगस्त)

अगर कार्यक्षेत्र में आगे बढ़ना चाहते हैं तो उसके लिए आपको अपने अधिकारियों और सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त करना होगा। कुछ ऐसा करें कि लोगों का ध्यान खुद-ब-खुद आपकी तरफ आकर्षित हो जाए। आपकी लीडरशिप क्वालिटी की वजह से आपके कार्यक्षेत्र में आपको सम्मानित भी किया जा सकता है।

 

सिंह: (16 अगस्त - 15 सितंबर)

आपकी व्यवहार कुशलता के कारण आपके विरोधी भी आपकी तरफ मित्रता का हाथ बढ़ा सकते हैं जो आगे चलकर आपके लिए फायदे का सौदा साबित होगी। अपने दृढ़ निश्चयी स्वभाव के कारण आप अपने द्वारा बनाई गई योजनाओं में सफल हो पाएंगे।

 

कन्या: (16 सितंबर - 15 अक्टूबर)

आज आपको किसी भी प्रकार की आर्थिक तंगी महसूस नहीं होगी। साझेदारी वाले व्यवसायों में लाभ प्राप्त होगा। आपके आसपास के लोग आपका सम्मान करेंगे। आपकी मधुर वाणी की वजह से आपके रुके हुए कार्य एक बार फिर से पूर्ण होते दिखाई देंगे। कर्जे में दिया हुआ धन आज वापस मिलेगा।

 

तुला: (16 अक्टूबर - 15 नवंबर)

आज अपनी कीमती चीजों को संभालकर रखें अन्यथा वह आपसे खो सकती है। नौकरी में अत्यधिक मेहनत के बावजूद भी आपको वो फल नहीं प्राप्त होगा जिसकी आपको अपेक्षा थी। अनावश्यक खर्च के कारण आपको आर्थिक समस्याओं को झेलना पड़ सकता है।

 

वृश्चिक: (16 नवंबर - 15 दिसंबर)

आज का आपका दिन और दिनों के मुकाबले सकारात्मक रहेगा। अपने महत्वपूर्ण कार्यों को टालें नहीं और बिना समय गंवाए उन्हें जल्दी से जल्दी पूरा करने की कोशिश करें। आर्थिक क्षेत्र में किए गए आपके प्रयास आपको सफलता प्रदान करेंगे। व्यवसाय के क्षेत्र से जुड़े लोगों को लाभ प्राप्त होगा।

 

धनु: (16 दिसंबर - 13 जनवरी)

अगर आप अपने व्यापार को आगे बढ़ाना चाहते हैं तो आपको अपने आलस्य को त्यागना होगा। इस समय आपको अपने ऐसे कार्यों को जल्दी से जल्दी पूरा करने की कोशिश करनी चाहिए जो लंबे समय से रुके पड़े हैं अन्यथा आपको आपके अधिकारियों की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है।

 

मकर: (14 जनवरी - 11 फरवरी)

अपने नौकरों की तरफ से आपको परेशानियां आ सकती हैं। वे आपके सामने कुछ नाजायज मांगे रख सकते हैं और यदि आपने एक बार उन्हें पूरा कर दिया तो आगे उनकी मांगें बढ़ती ही चली जाएंगी इसलिए इस मसले को जहां तक हो सके बड़ी चतुराई के साथ संभालने की जरूरत है।

 

कुंभ: (12 फरवरी - 13 मार्च)

आज कार्यक्षेत्र में आपको कोई शुभ सूचना प्राप्त हो सकती है। जिस पदोन्नति का आपको लंबे समय से इंतजार था वह आपको प्राप्त होगी। आज जो भी कार्य करें बेहद सावधानी के साथ करें अन्यथा आपके द्वारा लिया हुआ एक गलत कदम आपको मुसीबतों में डाल सकता है।

 

मीन: (14 मार्च - 13 अप्रैल)

आज आपका अपने साझेदार के साथ वाद-विवाद हो सकता है जिसकी वजह से आप दोनों के संबंधों में कटुता आ सकती है। नौकरी में स्थान परिर्वतन के कारण आपको परिवार से दूर जाना पड़ सकता है। भाई-बहनों के साथ पैतृक संपत्ति को लेकर लड़ाई-झगड़ा हो सकता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad