Advertisement

आपका आज का भविष्यफल

‘वैदिक सूर्य राशि - दैनिक भविष्य, शुक्रवार, 26 अगस्त 2016’ (भविष्य जन्मतिथि के अनुसार)
आपका आज का भविष्यफल

मेष: (14 अप्रैल - 14 मई)

व्यवसाय के क्षेत्र में आपको कड़ी प्रतिस्पर्धाओं से गुजरना पड़ सकता है लेकिन घबराएं नहीं ग्रहों की अनुकूलता के कारण आप आसानी से अपने प्रतिद्वन्द्वियों को पीछे छोड़ आगे निकलते चले जाएंगे। अपने किसी मित्र या संबंधी के साथ मिलकर आपको कुछ सामाजिक कार्य भी करने पड़ सकते हैं जिसकी वजह से समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा।

वृष: (15 मई - 15 जून)

जल्दी ही आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति के साथ हो सकती है जिनसे मिलकर आपके मन को शांति व सुकून प्राप्त होगा। धर्म-कर्म के कार्यों के प्रति आपका रूझान रहेगा। भाग्य के सहयोग से एक बार फिर से आपके रूके हुए कार्यों को गति प्राप्त होगी।

मिथुन: ( 16 जून - 15 जुलाई)

जहां तक आपके प्रोफेशन का संबंध है आज का दिन अति उत्तम है क्योंकि आप जिस भी क्षेत्र में हैं उसमें आपको इच्छित परिणाम प्राप्त होंगे। यदि व्यवसाय से जुड़े हैं तो एक सफलतादायक समय प्रारम्भ होने वाला है। कमाई में महत्वपूर्ण स्तर तक सुधार होगा और विभिन्न स्रोतों से धन की प्राप्ति हो सकती है।

कर्क: (16 जुलाई - 15 अगस्त)

व्यक्तिगत स्तर पर अपने परिवार के सदस्यों को प्रसन्न रखने के लिए आप हर संभव प्रयास करेंगे। आपका कोई प्रेम प्रसंग प्रारंभ हो सकता है और यह व्यक्ति आपके लिए बहुत ही प्रमुख बन जाएगा। बच्चे अपने - अपने क्षेत्र में बहुत अच्छा प्रदर्शन करेंगे और अपने व्यवहार से आपको संतुष्ट रखेंगे।

सिंह: (16 अगस्त - 15 सितंबर)

यदि आप फिल्मी दुनिया से जुड़े हैं तो आपकी उन्नति होगी। विभिन्न स्रोतों से आमदनी के कुछ सम्मानित संपर्क आपको प्राप्त हो सकते हैं। सावधानीपूर्वक आर्थिक योजनाएं बनाने, निवेश और जल्दी फायदे देने वाले कार्य प्रारंभ करने के लिए समय अच्छा है।

कन्या: (16 सितंबर - 15 अक्टूबर)

कार्यक्षेत्र में अपनी धाक जमाने के लिए आपको अपनी कार्यशैली में कुछ नयापन लाना होगा। अपनी सोच को रचनात्मक बनाना होगा। व्यापार में अपने प्रबंधों को समय सीमा में पूरा करने में आपको परेशानियां आ सकती हैं जिसकी वजह से आपको ओवर टाईम भी करना पड़ सकता है।

तुला: (16 अक्टूबर - 15 नवंबर)

आय का कोई अतिरिक्त स्रोत प्राप्त हो सकता है। पारिवारिक वातावरण खुशहाली लिए रहेगा एवं परिवार में कोई मंगल कार्य भी संपन्न हो सकता है। स्व विवेक से लिए गए निर्णय दूरगामी परिणाम देने वाले सिद्ध होंगे। लोग आपके फैसलों की तारीफ भी करेंगे।

वृश्चिक: (16 नवंबर - 15 दिसंबर)

जो लोग प्रशासन के साथ किसी भी प्रकार से जुड़े हैं उन्हें प्रशासन की तरफ से लाभ होने के पूर्ण योग बने हुए हैं। अगर किसी भी प्रकार का कोई भय आपको परेशान कर रहा है और आप अपने मन की बात किसी को बता नही पा रहे हैं तो वह भय या परेशानी अब दूर होगी। 

धनु: (16 दिसंबर - 13 जनवरी)

आज आप मुख्य लेन-देन या कारोबार कर सकते हैं। आपको परिवार का सहयोग मिलेगा जो आपके दिमाग के बोझ को काफी हद तक दूर करेगा। उच्चाधिकारियों और सरकार के साथ आपके संबंध अच्छे होंगे। आर्थिक मसलों पर लिए गए कुछ फैसले बहुत अच्छे परिणाम देंगे।

मकर: (14 जनवरी - 11 फरवरी)

आज आपको मिश्रित फल प्राप्त होंगे। बिना पूर्ण जानकारी के निवेश न्यूनतम में भी लाभदायक नहीं होंगे इसलिए कुछ समय के लिए इससे बचना ही बेहतर है। जो लोग आध्यात्मिकता से जुडे़ हैं वे किसी महत्वपूर्ण भूमिका की आशा कर सकते हैं।

कुंभ: (12 फरवरी - 13 मार्च)

व्यर्थ के वाद-विवाद से खुद को दूर रखे अन्यथा खुद को ऐसी मुसीबतों में घेर लेंगे जिनसे निकलना आपके लिए मुश्किल ही नहीं नामुमकिन महसूस होगा। इस समय अपनों का सहयोग बना रहेगा जिसकी वजह से आप खुद को अकेला महसूस नहीं करेंगे।

मीन: (14 मार्च - 13 अप्रैल)

आज कोई भी कार्य करने से पहले अपने अधिकारियों या सहकर्मियों से सलाह मशविरा अवश्य कर लेना चाहिए। आपके सहकर्मियों को आपकी मदद की आवश्यकता पड़ सकती है जिससे आपको पीछे नहीं हटना है। आपके द्वारा किए गए अच्छे या बुरे कार्य का भविष्य में आपको फल अवश्य प्राप्त होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad