Advertisement

इतना खिला दिया कि लोग पचा नहीं पाए और उलट दिया-सुखबीर

पंजाब विधानसभा चुनाव में हारने के बाद अकालीदल के नेता अपनी सरकार की कमियों को स्वीकार करने के बजाय, लोगों पर ही भड़ास निकाल रहे हैं। इसी कड़ी में पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखवीरसिंह बादल ने शनिवार को कहा कि उन्होंने अपने राज में लोगों को इतना कुछ दे दिया कि लोग उसे पचा नहीं पाए और उल्टी कर दी। सुखबीर सिंह बादल ने यह बात अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही।
इतना खिला दिया कि लोग पचा नहीं पाए और उलट  दिया-सुखबीर


       पूर्व उप मुख्यमंत्री अबोहर के सीतो रोड स्थित एक पैलेस में हलका बल्लूआना के अकाली-बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। सुखबीर बादल ने अपनी हार का ठीकरा जनता पर फोड़ते हुए वोटरों की तुलना एक ऐसे शख्स से कर दी जिसे बहुत सारा खाना खिला दिया गया हो जिस वजह से उसने उल्टी कर दी हो। उन्होंने कहा, यह कुछ उसी तरह है कि जैसे किसी को खाने के लिए बहुत कुछ मिल जाए और वह ओमटिंग कर दे। तो हमने दरअसल लोगों को खाने के लिए बहुत ज्यादा दे दिया।


   उन्होंने आगे कहा कि आने वाले वक्त में जब सूखा पड़ेगा तो जनता को उनकी याद आएगी। बादल ने कहा, हमारी कीमत लोगों को तब पता चलेगी जब पांच साल तक सूखा पड़ेगा। अच्छे और बुरे के बीच अंतर तब तक नहीं पता चलता, जब तक कि उसे परखा न जाए।

   इस दौरान बादल ने अपने कार्यकर्ताओं की तारीफ  भी की। कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए बादल ने कहा कि उनकी सरकार को 5 साल का रेस्ट मिला है। पांच साल बाद सूबे में फिर अकाली-बीजेपी गठबंधन सत्ता में आएगा। बता दें कि  पंजाब विधनासभा चुनाव में अकाली दल और बीजेपी गठबंधन को करारी हार का सामना करना पड़ा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad