Advertisement

'पत्‍नी को छोड़ने वाले मोदी भी रावण के समान, महिलाओं का नहीं करते सम्‍मान'

उत्‍तर प्रदेश की सपा सरकार में राज्‍यमंत्री का दर्जा प्राप्‍त मोहम्‍मद अब्‍बास ने पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना रावण से करके एक नए विवाद को जन्‍म दे दिया है। एक अंग्रेजी अखबार की खबर के अनुसार दशहरे के एक दिन बाद मोहम्‍मद अब्‍बास ने कहा कि रावण पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाता था और हमारी केंद्र सरकार भी यही कर रही हैं।
'पत्‍नी को छोड़ने वाले मोदी भी रावण के समान, महिलाओं का नहीं करते सम्‍मान'

हालांकि उन्‍होंने पीएम मोदी का सीधे नाम नही लिया लेकिन जोर देकर कहा कि जिस तरह रावण की लंका में आम आदमी त्रस्‍त था वैसे ही आज आम आदमी त्रस्‍त है। पूंजीपति अंबानी और अडानी को फायदा मिल रहा है। अब्‍बास नेे कहा कि रावण महिलाओं का सम्‍मान नहीं करता था। पीएम मोदी का नाम लिए बगैर अब्‍बास ने कहा कि उन्‍होंने भी अपनी पत्‍नी को छोड़ रखा है। क्‍या यह अपमान नहीं है। 

उन्‍होंने कहा कि सच्‍चा राम राज्‍य तो वो होता है जिसमें गरीबों का ख्‍याल रखा जाता है। अब्‍बास से जब पूछा गया कि क्‍या वो पीएम की रावण से तुलना कर रहे हैं तो उन्‍होंने जवाब देते हुए कहा कि अगर हमारे सीएम को रावण कहा जाएगा तो आप क्‍या उम्‍मीद करते हैं की हम मोदी को राम कहेंगे। अब्‍बास यहीं नहीं रूके और उन्‍होंने रावण को महिलाओं का अपमान करने वाला बताकर पीएम को भी उसी श्रेणी में रख दिया।

अब्‍बास ने कहा कि शर्मनाक है कि पीएम लखनऊ में रावण मारने गए। रावण तो महिलाओं का सम्‍मान नहीं करता था लेकिन राम करते थे। जो महिलाओं का उत्‍पीड़न करता था उसे सब जानते हैं। पीएम का अप्रत्‍यक्ष रूप से जिक्र करते हुए कहा कि उन्‍होंनेे अपनी पत्‍नी को छोड़ रखा है, उनके आंसू भी जानते हैं कि कौन महिलाओं का सम्‍मान नहीं करता।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad