Advertisement

यूपी का बेटा अखिलेश 'मन की बात' नही बल्कि काम की बात करता है: डिम्पल

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मन की बात नहीं करते बल्कि काम की बात करते है और वह उत्तर प्रदेश के बेटे है और प्रदेश का विकास करना चाहते है। वे काम करना चाहते है।
यूपी का बेटा अखिलेश 'मन की बात' नही बल्कि काम की बात करता है: डिम्पल

कन्नौज से समाजवादी पार्टी की सांसद और मुख्यमंत्री की पत्नी डिंपल यादव ने यह बात गुरुवार आर्यनगर विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित सभा में कही।

उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार और बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती दोनों पर निशाना साधते हुये कहा, बुआ जी :मायावती: ने लखनउ के पार्कों में हाथी लाइन से खड़े करवा दिये और केंद्र की भाजपा सरकार ने आपको अच्छे दिन का सपना दिखाकर नोटबंदी में लाइन में खड़ा करवा दिया। लेकिन चाहे हाथियों की लाइन में हो या आदमियों की लाइन प्रदेश की जनता को सिर्फ परेशानियां ही झेलनी पड़ी।

उन्होंने कहा, अखिलेश यादव प्रदेश का बेटा है वह मन की बात नहीं करता बल्कि काम की बात करता है। वह प्रदेश के विकास के सपने देखता है कि कैसे आम आदमियों को रोजगार के साधन मिले, कैसे महिलाओं को पेंशन मिले, कैसे हमारी सड़कें ठीक हो, कैसे छात्रों को लैपटाप मिले, कैसे बच्चों की अच्छी पढ़ाई हो, कैसे बिजली आये, कैसे पक्की सड़के बने।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में 2012 में जो वायदे किये थे उनसे कही ज्यादा करके दिखाया। आगे और प्रदेश का विकास होगा अगर आप मौका देंगे। कानपुर में अभी मेट्रो टेन चलना अभी बाकी है और यह तभी संभव हो पायेगा जब प्रदेश में दोबारा समाजवादी की सरकार आये।

जनसभा में महिलाओं की भारी संख्या को देखते हुये उन्होंने कहा कि हमारी सरकार महिलाओं को मजबूत बनाना चाहती है इसलिये सरकारी नौकरी में 33 प्रतिशत आरक्षण और उम्र की सीमा हटा देगी। जनसभा को पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल ने भी संबोधित किया। भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad