Advertisement

लालू का हमला, भाजपा को कहा भारत जलाओ पार्टी

राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भाजपा पर नए नजरिए से हमला बोला है। उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी नहीं बख्‍शा है। पीएम मोदी को अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का जुड़वा भाई बताया है।
लालू का हमला, भाजपा को कहा भारत जलाओ पार्टी

लालू प्रसाद यादव ने कहा कि पीएम मोदी झूठ बोलते हैं। उनको इस बार उप्र की जनता मजा चखाएगी। वह हारकर सीधे गुजरात पहुंच जाएंगे। राजद अध्‍यक्ष ने कहा कि भाजपा का मतलब भारत जलाओ पार्टी है।  

उत्‍तर प्रदेश की चुनावी रैलियों में उन्‍होंने कहा कि भाजपा मतलब भारत जलाओ पार्टी है। मोदी अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप के जुड़वा भाई हैं।  लालू ने कहा कि अटल जी अच्छे नेता हैं, लेकिन भाजपा के पोस्टर में इनका एक जगह भी फोटो देखने को नहीं मिल रहा है।
लालू ने कहा, मोदी कहते हैं कि मेरा सीना 56 इंच का है। उनको यह मालूम होना चाहिए कि 56 का इंच सीना सिर्फ यादव का ही हो सकता है।

उन्होंने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी जब बनारस गए थे तो कहा कि हमें गंगा मईया ने बुलाया है। आप सभी को मालूम होगा कि गंगा मईया कब बुलाती हैं।  
लालू ने कहा कि लोकसभा चुनाव के वक्त किया गया कोई भी वादा भाजपा ने पूरा नहीं किया।  न ही 15 लाख रुपये खाते में देने का और न ही नौजवानों को नौकरी देने का वादा पूरा किया।

मोदी ने नोटबंदी कर लोगों को परेशान करने का काम किया। भाजपा ने अपना काला धन तो सफेद करा लिया और आम लोगों को लाइन में लगवा दिया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad