Advertisement

लालू बोले, अटल जी को बेड पर किसने पहुंचाया, जांच हो कि कौन सी दवाई दी गई?

उत्तर प्रदेश के चौथे चरण के चुनाव प्रचार में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भाजपा पर जमकर बरसे।
लालू बोले, अटल जी को बेड पर किसने पहुंचाया, जांच हो कि कौन सी दवाई दी गई?

लालू कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के लिए प्रचार करने पहुंचे। लालू प्रसाद यादव ने कहा कि मायावती अपने राज में पुलिस एक्ट लगाकर अत्याचार करती थी, उन्होंने यादवों पर बहुत अत्याचार किया।

लालू ने कहा कि मुलायम परिवार की कलह में मैंने दोनों पक्षों को मिलवाने का काम किया, उन्होंने कहा कि हम यादव लोग बहुत गरम लोग होते हैं, जब कोई लड़ने को नहीं मिलता तो आपस में ही लड़ लेते हैं। लालू ने कहा कि ये कोई लड़ाई नहीं थी सब पहले से ही तय था कि मुलायम सिंह यादव पार्टी के सर्वे-सर्वा होंगे।

लालू यादव ने कहा कि पीएम मोदी के अच्छे दिनों का क्या हुआ, सब बड़ा काम कांग्रेस का किया हुआ है। उन्‍होंने कहा कि मायावती भाजपा के समर्थन से सीएम बन चुकी है, अब होशियार हो जाओ, 2019 के चुनाव में मोदी को हटा देंगे। 

लालू बोले कि अटल जी बेड पर पड़े हुए है इसकी जांच होनी चाहिए कि किसने उन्हें इस हाल में पहुंचाया, कौन-सी दवाई दी गई। राजनाथ सिंह अपने प्राइवेट सेक्रेटरी तक को नहीं रख पाये ये हाल मोदी ने सबका कर दिया है।

लालू ने कहा कि साधू-संत जैसे मनमोहन सिंह के बारे में पीएम मोदी ने रेनकोट जैसा बयान दिया, लगता है उन्हें बाथरूम में झांकने की आदत है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement