Advertisement

'जेठमलानी की फीस का मामला, ईवीएम घोटाले से ध्‍यान हटाने की कोशिश'

सरकारी खर्च से भाजपा नेता अरुण जेटली के खिलाफ केस लड़ने के मामले में दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लगे आरोप का बचाव करते हुए दिल्‍ली के उप मुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि यह सब मामला कुल मिलाकर ईवीएम मामले से जनता का ध्‍यान हटाने के लिए सामने लाया जा रहा है।
'जेठमलानी की फीस का मामला, ईवीएम घोटाले से ध्‍यान हटाने की कोशिश'

भाजपा के तमाम आरोपों पर सिसोदिया ने कहा कि ईवीएम स्कैम से ध्यान भटकाने के लिए भाजपा इस तरह के हथकंडे  अपना रही है। सरकार ने इस पूरे मामले पर जांच बिठाई थी जिसमें कई बड़े लोग फंस रहे थे। जिन्होंने बाद में मुकदमा किया। चूंकि जांच सरकार ने बिठाई थी इसलिए मुख्यमंत्री के खिलाफ मुकदमे का बिल सरकार देगी क्योंकि यह अरविंद केजरीवाल का कोई निजी मुकदमा नहीं था।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि क्रिकेट में भ्रष्टाचार रोकना सरकार की जिम्मेदारी थी। सरकार ने कदम उठाए। अब सरकार के द्वारा क्रिकेट में कराई जा रही जांच में लगे वकील की फीस अरविंद केजरीवाल व्यक्तिगत रूप से क्यों देंगे? वह उनका निजी केस नहीं था। उस मुकदमे को तो अब सरकार लड़ेगी।

सिसोदिया ने कहा कि जेठमलानी जी डेढ़ साल से यह मुकदमा लड़ रहे हैं लेकिन डेढ़ साल से यह बात नहीं हुई। आज यह बात हो रही है क्योंकि ईवीएम का मामला सामने आने के बाद इनके पास कोई जवाब नहीं है और सारा का सारा मुद्दा इन्होंने पलटने की कोशिश की है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad