Advertisement

अखिलेश समर्थक खुले आम मेरी हत्या की चुनौती दे रहे: अमर सिंह

राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के एक समर्थक ने उन्हें खुले आम हत्या की चुनौती दी है और उन्हें आशंका है कि वह उत्तर प्रदेश में मारे जा सकते हैं।
अखिलेश समर्थक खुले आम मेरी हत्या की चुनौती दे रहे: अमर सिंह

सपा से निकाले जा चुके अमर ने कहा, अखिलेश समर्थक ने खुले आम मेरी हत्या की चुनौती जारी की है। उन्होंने आरोप लगाया कि सपा के वरिष्ठ नेता राम गोपाल यादव उन्हें निशाना बना सकते हैं।

अमर ने पत्रकारों से कहा, मैं हूं राम गोपाल के टारगेट पे, वो खुले आम मेरी हत्या की चुनौती दे रहे हैं कि मैं यूपी से सुरक्षित वापस नहीं जाउंगा। उन्होंने कहा, मुझे आशंका है कि मैं मारा जा सकता हूं।

केंद्र सरकार की ओर से उन्हें मुहैया कराई गई जेड श्रेणी की सुरक्षा का हवाला देते हुए उन्होंने कहा, राम गोपाल यादव भी वजह जानते हैं कि मुझे सुरक्षा क्यों मिली। सपा में पिछले दिनों हुए घमासान के पीछे अपना हाथ होने के दावों को नकारते हुए उन्होंने कहा, मुलायम सिंह यादव को पार्टी अध्यक्ष पद से किसने हटाया? पिता और पुत्र के झगड़े में बीच में मैं कहां से आ गया ?

उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि वह हमेशा से मुलायमवादी रहे हैं, लेकिन अफसोस जताया कि अब मुलायम भी अखिलेशवादी हो गए हैं।

अमर ने कहा कि पार्टी से निकाले जाने के बाद वह खुला सांड़ हो गए हैं, जिसे हरे-भरे चारागाह की तलाश है। सांसद ने कहा कि उन्हें, मुलायम और शिवपाल यादव को अखिलेश ने वनवास पर भेज दिया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement