Advertisement

सत्ता पक्ष कई महत्वपूर्ण विधेयक पास कराने में सफल : मोदी

बजट सत्र को बेहद सफल करार देते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज कहा कि संसद में सत्ता पक्ष कई महत्वपूर्ण विधेयकों को पारित कराने में सफल रहा, साथ ही राज्य में हुए चुनाव में भी भाजपा का प्रदर्शन शानदार रहा।
सत्ता पक्ष कई महत्वपूर्ण विधेयक पास कराने में सफल : मोदी

    बजट सत्र समाप्त होने से एक दिन पहले भाजपा संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते प्रधानमंत्री ने सुधार और विकास के एजेंडे को आगे बढ़ाने पर जोर दिया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि जनता का मूड सत्तारूढ़ पार्टी के पक्ष में सकारात्मक है।

   केंद्र की मोदी के नेतृत्व वाली राजग सरकार अगले महीने तीन वर्ष पूरा करने जा रही है।

   उन्होंने कहा,  गरीबों और वंचितों के जीवन स्तर को बेहतर बनाने के लिए हमारे समक्ष यह स्वर्णिम अवसर है। यह समय अधिक से अधिक विकास और सुधार के एजेंडे को आगे बढ़ाने का है।

   बैठक के दौरान भाजपा सांसदों को सरकार की तीसरी वर्षगांठ पर एक महीने के कार्यक्रम को मनाने के बारे में सूचित किया गया। ये कार्यक्रम 24 मई से शुरू होंगे।

   संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने संवाददाताओं को बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने संसद सत्र को सकारात्मक बताया जिसमें लोकसभा में 21 विधेयक और राज्यसभा में 14 विधेयक पारित हुए। इनमें जीएसटी विधेयकों समेत राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा देने वाला विधेयक शामिल है।

भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad