Advertisement

उत्तराखंड: जुलूस के दौरान हरक सिंह रावत पर महिला ने फेंकी चप्पल

उत्तराखंड के चमोली जिले में भाजपा की पर्दाफाश रैली से पहले निकाले गए एक जुलूस के दौरान पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत पर एक महिला ने चप्पल फेंकी। जुलूस के रास्ते में पड़ने वाले मकानों की छत पर खड़ी महिलाओं में से एक ने रावत पर चप्पल फेंकी।
उत्तराखंड: जुलूस के दौरान हरक सिंह रावत पर महिला ने फेंकी चप्पल

उत्तराखंड में मुख्यमंत्री हरीश रावत की सरकार का पर्दाफाश करने के लिए निकाली जा रही रैली में हिस्सा लेने के लिए बड़ी संख्या में पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं ने सभा से पूर्व जुलूस निकाला। इस दौरान थराली के मुख्य बाजार से गुजरते हुए हरक सिंह रावत के खिलाफ कुछ लोगों ने नारेबाजी की और छत पर खड़ी महिलाओं में से एक ने उन्हें निशाना बनाते हुए चप्पल फेंकी। इसके विरोध में भाजपा युवा मोर्चा ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। हालांकि, कांग्रेस ने इस महिला का पार्टी के साथ कोई संबंध नहीं होने की बात कही है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

बाद में, रैली में भाग लेते हुए हरक सिंह ने हरीश रावत सरकार के कामकाज को लेकर जमकर भड़ास निकाली और आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री राज्य के संसाधनों का जमकर दुरूपयोग कर रहे हैं और उनके राज में शराब और खनन से जमकर वसूली हो रही है। मुख्यमंत्री रावत से बगावत करने वाले कांग्रेस के 10 नेताओं को विभीषण बताते हुए हरक सिंह ने कहा कि रावण की लंका को केवल एक विभीषण ने बर्बाद किया था लेकिन हम दस विभिषण हरीश रावत की लंका का खात्मा कर देंगे। चमोली पुलिस के सूत्रों ने बताया कि थराली पुलिस इस मामले में जांच में जुट गई है। प्रारंबिक जांच से पता चला है कि हरक सिंह रावत पर चप्पल फेकने वाली महिला किसी राजनैतिक दल से जुड़ी हुई नहीं है। 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad