Advertisement

सिद्धू बोले, मंत्री बन गया हूं पर कपिल के शो से भी जुड़ा रहूंगा

क्रिकेट की दुनिया से राजनीति में आए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा है कि पंजाब में मंत्री बनने के बाद भी वह कपिल शर्मा के कामेडी शो से जुड़े रहेंगे।
सिद्धू बोले, मंत्री बन गया हूं पर कपिल के शो से भी जुड़ा  रहूंगा

कांग्रेस की सरकार बनने के बाद सभी अटकलें लगा रहे थे कि  उन्‍हें बड़ा ओहदा मिल सकता है। राज्य में कांग्रेस की सरकार बनी जरूर, लेकिन सिद्धू को म्यूजियम मंत्रालय से संतोष करना पड़ा। पंजाब के डिप्टी सीएम का ओहदा ना मिलने की टीस शपथ ग्रहण समारोह के दौरान सिद्धू के चेहरे पर भी दिखी, हालांकि सिद्धू अपनी नाराजगी की खबरों को खारिज करते हैं।

क्रिकेट का मैदान छोड़ पंजाब की राजनीति में बड़ा नाम बने नवजोत सिंह सिद्धू अपनी पत्नी के साथ राज्य सचिवालय पहुंचे और 'म्यूजियम' मंत्रालय का कार्यभार संभाला।

सिद्धू ने कहा कि वह कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के साथ पहले की तरह ही जुड़े रहेंगे। सिद्धू ने कहा, ' राजनीति एक तरफ है और रोजगार एक तरफ... इस शो के लिए उन्हें एक रात देना होता है, क्योंकि यह शो रात को सूट होता है। इसके लिए वह रात की फ्लाइट से मुंबई जाएंगे और अगले दिन फिर से चंडीगढ़ पहुंचकर लोगों की सेवा में लग जाएंगे।

इसके साथ सिद्धू ने कहा, जनता को सिद्धू के टीवी प्रोग्राम करने से ऐतराज नहीं है। अगर ऐसा ऐतराज होता तो मुझे 43 हजार वोटों से जिताते नहीं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement