Advertisement

जूता फेंके जाने के बाद राहुल बोले भाजपा-संघ ने किया मुझ पर हमला

कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी के ऊपर यूपी के सीतापुर में जूता फेंका गया। जूता मिनी बस मेंं टकराया जिसमें खड़े होकर राहुल रोड शो कर रहे थे। जूता राहुल को नहीं लगा बल्कि साथ खड़े जितिन प्रसाद पर लगा और नीचे गिर गया। जूते फेंकने की घटना के बाद राहुल गांधी ने कहा कि अभ्‍ाी मैं आ रहा था तो मेरे ऊपर भाजपा और संघ वालाें ने हमला किया।
जूता फेंके जाने के बाद राहुल बोले भाजपा-संघ ने किया मुझ पर हमला

जब तक राहुल के सिक्योरिटी गार्ड समझते, तब तक ये जूता जितिन प्रसाद को लग चुका था। जूता फेंकने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया हैै इस शख्स ने अपना नाम हरिओम मिश्र बताया और गुस्से की वजह कुछ साफ नहीं बता पा रहा था। इसने खुद को एक स्थानीय निजी चैनल का पत्रकार भी बताया।

राहुल गांधी ने कहा कि मैं भाजपा और संघ को साफ बताना चाहता हूं कि मुझ पर वो कितने भी हमले करें, मैं लड़ता रहूंगा और पीछे नहीं हटूंगा। राहुल ने ये भी कहा कि मेरा भाईचारा और प्यार मेरे साथ, आपकी नफरत आपके साथ। 

सीतापुर से पहले राहुल गांधी ने भिटौली में सभा की। इस सभा में उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की दो पार्टियों के दिग्गज मायावती और मुलायम सिंह का रिमोट कंट्रोल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में है।

उन्होंने कहा कि मायावती और मुलायम सिंह यादव में भारतीय जनता पार्टी से लड़ने का दम नहीं है। सिर्फ कांग्रेस ही उत्तर प्रदेश में भाजपा को हराने में सक्षम है। राहुल गांधी सीतापुर में खाट पर चर्चा भी करेंगे। सीतापुर में कांग्रेस उपाध्यक्ष करीब चार बजे काजी कमालपुर और हरगांव में राहुल बैठक करेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad