Advertisement

शिवपाल यादव योगी आदित्यनाथ से मिले, राजनीतिक सरगर्मी बढ़ी

समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव बुधवार को सीएम योगी आदित्यनाथ यादव से मिले। यादव के साथ उनके बेटे आदित्य यादव भी थे। सीएम योगी के 5 कालिदास मार्ग के आवास पर शिवपाल मिलने पहुंचे। इस मुलाक़ात को यूपी में राजनीतिक मंच पर अलग ढंग से देखा जा रहा है।
शिवपाल यादव योगी आदित्यनाथ से मिले, राजनीतिक सरगर्मी बढ़ी

यूपी में समाजवादी पार्टी की हार के बाद पार्टी नेताओं का यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव तो योगी आदित्यनाथ से शपथ ग्रहण समारोह में ही मिल चुके थे। थोड़े दिन बाद मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव भी अपने पति प्रतीक यादव के साथ वीवीआईपी गेस्ट हाउस में सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंचीं थी।

योगी और शिवपाल किस लिए मुलाकात की यह अभी तक साफ नहीं हो सका है। इसलिए इस बैठक को लेकर अटकलों का दौर चल रहा है। चुनाव बाद सपा के विधायक दलों की बैठकों से शिवपाल ने दूरी बनाकर रखी है। इटावा की जसवंतनगर सीट से विधायक होने के बावजूद वह बैठकों में हिस्‍सा नहीं ले रहे।

उल्लेखनीय है कि यूपी चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी में मचा घमासान चुनाव में मिली हार के बाद भी शांत नहीं हुआ है। हाल ही में मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश यादव पर हार का ठीकरा फोड़ते हुए कहा था कि जो बेटा बाप का नहीं हुआ वह जनता का कैसे होगा। उन्होंने कहा था कि आज तक पार्टी में उनका इतना अपमान कभी नहीं हुआ। समाजवादी पार्टी की इतनी बड़ी हार कभी नहीं हुई थी।

मुलायम के बयान के बाद शिवपाल ने भी अखिलेश पर हमला करते हुए कहा था कि जिसे बिना मेहनत किए कुर्सी मिल जाती है, वे जिम्मेदारी नहीं निभा पाते। उन्होंने कहा था कि जो बच्चे माता-पिता का सम्मान नहीं करते, वो बच्चे तरक्की नहीं कर सकते हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement