Advertisement

यूपी के भाजपा सांसदों को पीएम मोदी की नसीहत, ट्रांसफर-पोस्टिंग से रहें दूर

यूपी के भाजपा सांसदों से पीएम मोदी ने साफ कहा है कि वह ट्रांसफर और पोस्टिंग पर ध्‍यान देने के बजाय विकास कार्यों पर ध्‍यान दे। सांसदों के साथ ब्रेकफास्ट मीटिंग में प्रधानमंत्री ने विधानसभा चुनावों में सांसदों की मेहनत की प्रशंसा की और साथ ही इसी तरह परिश्रम आगे भी जारी रखने का निर्देश दिया।
यूपी के भाजपा सांसदों को पीएम मोदी की नसीहत, ट्रांसफर-पोस्टिंग से रहें दूर

सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री मोदी ने सांसदों से कहा कि जो अधिकारी गलत काम करेगा वह परिणाम भुगतेगा। आप उनकी मदद ना करें। सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री ने सांसदों को ताकीद की कि सुशासन ही उनका मूल मंत्र रहेगा, भले ही विपक्षी पार्टियों को भी इसका फायदा मिले।

प्रधानमंत्री ने सांसादों को ब्रेकफास्‍ट पर बुलाकर एक तरह से सभी का सम्मान किया, जिन्होंने भाजपा की जीत के लिए अपना सब कुछ झोंक दिया था।

संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार का कहना है कि यूपी के सांसदों और मंत्रियों के साथ पीएम मोदी की बैठक अनौपचारिक थी। प्रधानमंत्री हर सत्र के दौरान अक्सर इसी तरह से सांसदों से मिलते हैं, जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष भी शामिल होते हैं।

यूपी चुनावों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके 9 मंत्रियों के संसदीय क्षेत्र में भाजपा का 100% स्ट्राइक रेट रहा है। प्रधानमंत्री मोदी के कैबिनेट मंत्री राजनाथ सिंह, मेनका गांधी, उमा भारती तथा राज्यमंत्री नरेंद्र नाथ पाण्डेय, महेश शर्मा, साध्वी निरंजन ज्योति, संजीव बालयान, संतोष गंगवार और अनुप्रिया पटेल के क्षेत्र की सभी विधानसभा सीटों पर भाजपा ने जीत का परचम लहराया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement