Advertisement

पीके कांग्रेस का जनाजा निकाल देगाः विधायक

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के लोकसभा क्षेत्र रायबरेली के एक बड़े नेता ने राज्य में पार्टी के रणनीतिकार प्रशांत किशोर यानी पीके के ऊपर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि पीके राज्य में कांग्रेस का जनाजा निकाल देंगे।
पीके कांग्रेस का जनाजा निकाल देगाः विधायक

रायबरेली सदर सीट से पीस पार्टी के विधायक अखिलेश सिंह ने लखनऊ में पार्टी के रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि गांधी, सुभाष और नेहरू की पार्टी के नेता उनकी फोटो की जगह पीके जैसे व्यापारी की फोटो लगाकर चुनाव जीतना चाहते हैं। पीके कांग्रेस का जनाजा निकाल देगा। कभी कांग्रेस से तीन बार विधायक रहे अखिलेश सिंह ने कहा कि मैं अब राज्यसभा के लिए चुनाव लड़ूंगा। इसलिए अपनी सीट से बेटी अदिति को चुनाव लड़ाने का फैसला किया है। अदिति ने बीते अगस्त में प्रियंका गांधी की पहल पर कांग्रेस ज्वाइन किया था।

अखिलेश ने कहा कि वह नोटबंदी के पक्ष में हैं लेकिन यह निर्णय उतावलेपन में लिया गया जिससे दिक्कत हो रही है। उन्होंने कहा कि आज भी देश में कांग्रेस की सत्ता होनी चाहिए थी, लेकिन ऐसे लोगों को सत्ता दे दी गई, जो फैसला लेना ही नहीं जानते थे। अखिलेश ने कहा कि अतीक अहमद अपराधी कैसे हो सकते हैं? जो व्यक्ति चुनाव जीत कर विधानसभा और लोकसभा पहुंचता है उसे अपराधी कैसे कहा जा सकता है? चुनाव जीतने का मतलब क्षेत्र की जनता का उन पर विश्वास है। सपा के विवाद से सवाल पर अखिलेश सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव प्रदेश अच्छा चला रहे हैं। शिवपाल मेरे मित्र हैं। यह उनके घर का विवाद है, हमें इससे मतलब नहीं रखना चाहिए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad