Advertisement

नोटबंदी पर ज्योतिषियों की राय, पीएम की ग्रहदशा भाजपा को हार का मुंह दिखाएगी

देशभर के ज्योतिषियों ने भविष्‍यवाणियां की है कि यूपी, पंजाब और गोवा सहित पांच राज्‍यों में भाजपा को नोटबंदी के बाद भारी राजनीतिक नुकसान झेलना पड़ेगा। पंजाब चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की हालत बेहद पतली होने वाली है। चुनावों के दौरान किसी भी पार्टी को स्पष्ट बहुमत नहीं मिलने वाला।
नोटबंदी पर ज्योतिषियों की राय, पीएम की ग्रहदशा भाजपा को हार का मुंह दिखाएगी

भृगु ज्योतिष केंद्र के प्रमुख ज्योतिषाचार्य ओ.पी. जुलका ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि विधानसभा में किसी भी अकेली पार्टी को बहुमत नहीं मिलेगा और पंजाब में त्रिशंकु विधानसभा बनने की संभावना है। जुल्‍का ने कहा कि पंजाब  में 5 वर्ष से पहले ही दोबारा चुनाव हो जाएंगे।

नाभा में हुए ऑल इंडिया ज्योतिष सम्मेलन के दौरान जुटे बड़े-बड़े ज्योतिषियों ने देश तथा भाजपा के बारे में कई भविष्यवाणियां की हैं। नोटबंदी के बाद की स्थिति पर ज्योतिषियों ने कहा कि आने वाले समय में 5 राज्यों में विधानसभा चुनावों में भाजपा को भारी नुकसान झेलना पड़ेगा। सम्मेलन के दौरान 50 से अधिक ज्योतिषियों ने भाग लिया। दिलचस्प बात यह रही कि अधिकतर लोगों ने अपने भविष्य के साथ-साथ नोटबंदी के बाद भाजपा के भविष्य को जानने के लिए भी सवालों की बौछार की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी तथा देश की ग्रहदशा तथा कुंडलियों की जांच के बाद अधिकतर ज्योतिषियों ने यह कहा कि नोटबंदी के कारण भाजपा को बड़ा राजनीतिक झटका लगने वाला है। खासकर आने वाले विधानसभा चुनावों के दौरान पार्टी को इस नोटबंदी के कारण हार का सामना करना पड़ेगा। बेशक नोटबंदी को लेकर आम जनता में विरोधी सुर कम है लेकिन आने वाले महीनों में भाजपा को आम जनता ही बड़ी परेशानी देने वाली है।

ज्योतिषियों ने कहा कि प्रधानमंत्री तथा भाजपा की ग्रहदशा आने वाले महीनों में भाजपा को बड़ी नाकाम पार्टी के तौर पर सामने लाएंगे। बेशक देशभर में सोशल मीडिया पर भाजपा के लोग नोटबंदी को अर्थव्यवस्था पर बड़ा लाभ का सौदा बता रहे हैं, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है, जिसे लेकर खुद भारतीय जनता पार्टी के नेताओं में भी कहीं न कहीं रोष है। भाजपा के नेताओं को भी लगता है कि बिना उचित व्यवस्था के केंद्र सरकार ने बड़ा कदम उठाया, जो 5 राज्यों के विधानसभा चुनावों पर बहुत बड़ा असर कर सकता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad