Advertisement

मोदी ने पार्टी के मुख्यमंत्रियों को दिया सुशासन का मंत्र

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी के मुख्यमंत्रियों को सुशासन का मंत्र दिया। शनिवार को पार्टी के मुख्यमंत्रियों एवं संगठन के अन्य पदाधिकारियों के लिए आयोजित एक दिवसीय कार्यशाला के समापन अवसर प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपाशासित राज्य सुशासन को एजेंडा बनाए।
मोदी ने पार्टी के मुख्यमंत्रियों को दिया सुशासन का मंत्र

बैठक में प्रधानमंत्री ने कहा कि राज्यों को गरीबों के कल्याण के लिए चलाई जा रही योजनाओं को सुचारु रुप से चलाये जाने पर जोर दिया जाना चाहिए। प्रधानमंत्री ने केंद्रीय योजनाओं की चर्चा करते हुए कहा कि राज्य योजनाओं का क्रियान्वयन सही तरीके से करे ताकि आम जनता को इसका लाभ मिल सके। प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्रियों से भी राय जानी की कि किस तरह से सुशासन को और मजबूत बनाया जा सके।
बैठक में प्रधानमंत्री ने गरीबों के लिए चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं को अंतिम रूप देने के लिए एक समिति के गठन का भी फैसला किया गया। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्र की योजनाओं के क्रियान्वयन के संदर्भ में अपने राज्यों को आदर्श बनाने के लिए मिशन मुद्रा में काम करें।
बैठक में तय किया गया कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस एवं झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनय सहश्रबुद्धे गरीब कल्याण एजेंडा तैयार करेंगे। इस एजेंडे में भाजपा शासित राज्यों के लिए कुछ समान लक्ष्य तय किए जाएंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad