Advertisement

राजनीति गरमाई : भाजपा कपिल शर्मा के घर के सामने धरना देगी

रिश्वतखोरी को लेकर कॉमेडियन कपिल शर्मा के ट्वीट को लेकर राजनीति गरमा गई है। भाजपा ने कपिल शर्मा को आड़े हाथों लिया है और इस मसले को लेकर कपिल के घर के बाहर धरने की तैयारी चल रही है। जबकि, इससे पहले उनके घर के बाहर एमएनएस कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की थी।
राजनीति गरमाई : भाजपा कपिल शर्मा के घर के सामने धरना देगी

भाजपा विधायक राम क़दम ने कहा है कि अगले 24 घंटे के अंदर अगर कपिल शर्मा रिश्वत मांगनेवालों के नाम सार्वजनिक नहीं करते है तो वे उनके घर के बाहर धरना देंगे। बीएमसी पर 5 लाख घूस मांगने का आरोप लगाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा के खिलाफ तो एमएनएस ने भी मोर्चा खोल दिया है।

एमएनएस का आरोप है कि कपिल शर्मा ने अवैध काम को वैध कराने की कोशिश की। नेता ने कहा कि कपिल शर्मा अपने शो पर माफी मांगे नहीं तो मुंबई में शूटिंग नहीं करने देंगे। इस बीच कपिल शर्मा ने ट्वीट कर सफाई दी कि मैंने कुछ लोगों के भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाई, भाजपा, एमएनएस और शिवसेना पर आरोप नहीं लगाया।

कपिल शर्मा ने बीएमसी पर 5 लाख रुपये रिश्वत मांगने का आरोप लगाते हुए पीएम मोदी को ट्वीट किया था। जिस पर राजनीतिक बवाल मच गया। इसके बाद यह भी सामने आया कि कपिल शर्मा जिस ऑफिस की बात कह रहे हैं वह खुद नियमों की कसौटी पर खरा नहीं है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad