Advertisement

ट्विटर पर वाकयुद्ध में घिरे केजरीवाल, अमरिंदर

आप संयोजक द्वारा पंजाब में कांग्रेस पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी पर अपने प्रचार अभियान में मादक पदार्थ का रूपया इस्तेमाल करने का आरोप लगाये जाने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अमरिंदर सिंह के बीच आज सोशल मीडिया पर वाकयुद्ध छिड़ गया।
ट्विटर पर वाकयुद्ध में घिरे केजरीवाल, अमरिंदर

सिंह ने केजरीवाल पर एक प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये कहा कि वह दिगभ्रमित कर रहे हैं और चीजों को ऐसे दिखा रहे हैं जिसका अस्तित्व नहीं है। विधानसभा चुनावों के नजदीक आने के साथ ही दोनों नेताओं के बीच ट्विटर पर तेजी से नोकझोंक शुरू हो गई है। केजरीवाल ने ट्वीट किया, सर, पंजाब के लोग बात कर रहे हैं कि आप विक्रम सिंह: मजीठिया के मादक पदार्थ के रूपयों का इस्तेमाल अपने प्रचार अभियान में कर रहे हैं। क्या यह सही है? आपने तीन साल पहले उन्हें सीबीआई जांच में बचाया था।

 

मजीठिया पंजाब के राजस्व मंत्री हैं। पंजाब कांग्रेस के प्रमुख ने त्वरित टिप्पणी करते हुये कहा केजरीवाल को दिन में तारे नजर आ रहे हैं। सिंह ने ट्वीट किया, जब आपकी उम्मीदें 100 से घट कर 30 पर आ जाए और अभी भी इसमें गिरावट आ रहा हो तो आप दिगभ्रमित करने के लिए बाध्य हो रहे हैं और चीजों को ऐसे देख रहे हैं जो अस्तित्व में नहीं है। केजरीवाल ने चुनाव वाले पंजाब में सत्तारूढ अकाली दल और कांग्रेस के बीच एक गठजोड़ का आरोप लगाया है। उन्होंने सिंह को उनका संयुक्त मुख्यमंत्री प्रत्याशी करार दिया।

 

सिंह ने आप प्रमुख से कहा था पंजाब पर अपनी नजरें टिकाने से पहले उन्हें अपने घर को दुरूस्त करना चाहिए। इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये केजरीवाल ने कल ट्वीट किया था, सर, चुनाव से कुछ महीने पहले बादल परिवार ने आपके खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला बंद कर दिया। क्यों? पंजाब पूछ रहा है कि क्या डील हुई है? केजरीवाल ने अमृतसर इम्प्रूवमेंट टस्ट भूमि घोटाले में सिंह की कथित भूमिका में उन्हें पंजाब सर्तकता ब्यूरो द्वारा क्लीन चिट दिये जाने का हवाला दिया।

 

 

 

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad