Advertisement

अमित शाह ने कहा, सपा-बसपा ने उत्‍तर प्रदेश का विकास रोका

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने लखनऊ में उत्तर प्रदेश सोशल मीडिया वालंटियर्स मीट को संबोधित करते हुए कहा कि आज प्रदेेश सपा और बसपा की सरकारों के बीच फंस कर रह गया है। इसलिए विकास नहीं हो रहा है। उन्‍होने कहा कि आज जरूरत इस बात की है कि प्रदेश सपा, बसपा के छलावे से बाहर निकले।
अमित शाह ने कहा, सपा-बसपा ने उत्‍तर प्रदेश का विकास रोका

भाजपा अध्यक्ष ने यूपी की जनता को शत-शत नमन करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता के आर्शीवाद से ही देश में 30 वर्ष बाद प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी के नेतृत्त्व में एक पूर्ण बहुमत की सरकार बनी, इतना ही नहीं, आजादी के बाद पहली बार किसी गैर कांग्रेसी दल को पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने का अवसर मिला। उन्होंने कहा कि इस पूर्ण बहुमत की सरकार का श्रेय उत्तर प्रदेश की जनता को जाता है। 

यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए शाह ने कहा कि अखिलेश यादव आज हमसे मोदी सरकार के ढ़ाई वर्षों के शासन का हिसाब मांग रहे हैं जबकि चुनाव उत्तर प्रदेश का आने वाला है। उन्होंने कहा कि हम जब 2019 में जनता के बीच वोट मांगने जायेंगें तो एक-एक वोट का हिसाब देश की जनता को देंगें, अभी तो जवाब देने की बारी अखिलेश सरकार की है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की जनादेश का सम्मान करते हुए जन-कल्याण और विकास की सरकार देने की परंपरा रही है। 

 शाह ने कहा कि इन ढ़ाई वर्षों में हमने सबसे पहले तो देश को तत्परता से काम करने वाला प्रधानमंत्री दिया है जो लोगों की समस्याएं सुनते हैं, समझते हैं और उसके त्वरित समाधान के लिए निर्णय लेते हैं। उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार के समय तो सोनिया जी और राहुल गांधी के अलावा प्रधानमंत्री की आवाज कोई सुन ही नहीं पाता था। उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार में हर मंत्री अपने आप को प्रधानमंत्री मानता था और प्रधानमंत्री को तो कोई प्रधानमंत्री समझता ही नहीं था। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement