Advertisement

राहुल, अखिलेश ने भी किया वाराणसी में रोड शो

सपा अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ आज वाराणसी में रोडशो किया। लाल टोपी पहने अखिलेश ने भी काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की और आशीर्वाद लिया।
राहुल, अखिलेश ने भी किया वाराणसी में रोड शो

सपा के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव द्वारा कमोवेश चुनाव प्रचार से दूर रहने के बाद पार्टी की स्टार प्रचारक के रूप में उभरी सांसद और मुख्यमंत्री की पत्नी डिंपल भी बीच में रोडशो में शामिल हुईं।

मुलायम ने अब तक कुछ ही रैलियां की हैं। उन्होंने अपने भाई शिवपाल तथा छोटी बहू अर्पणा के लिए जसवंतनगर तथा लखनऊ (कैंटोनमेंट) सीटों पर रैलियां की हैं।

गठबंधन में सहयोगियों के हजारों समर्थक उनके रोड शो में मौजूद थे। समर्थकों ने फूल भी बरसाए। रास्ते में लोग अखिलेश के पोस्टर लिए हुए थे। चौका घाट के पास काफिले के गुजरने के दौरान पथराव की एक घटना हुई हालांकि पुलिस ने इससे इनकार किया। पुलिस ने कहा कि झंडा फहराने को लेकर प्रतिद्वंद्वी दलों के समर्थक आमने सामने आ गए लेकिन झड़प को टाल दिया गया।

इससे पूर्व, भदोही में अखिलेश यादव ने कहा कि वाराणसी में प्रधानमंत्री और उनके तमाम मंत्रियों का जमावड़ा विधानसभा चुनाव में अपनी जमीन खोने से उपजी उनकी घबराहट को जाहिर कर रहा है। (एजेंसी)

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad