Advertisement

मायावती ने वोट डालने के बाद कहा बसपा के लिए शुभ संकेत

बसपा प्रमुख मायावती ने तीसरे चरण के मतदान के बाद कहा कि बसपा के लिए यह शुभ संकेत है। उन्होने इसके लिए पार्टी के समस्त पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आम जनता का तथा पार्टी को समर्थन देने वाले अपने सभी शुभ-चिन्तकों का भी दिल से आभार प्रकट किया।
मायावती ने वोट डालने के बाद कहा बसपा के लिए शुभ संकेत

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा के आम चुनाव सात चरणों में हो रहे हैं जिसके तहत् रविवार को 69 सीटों के लिये तीसरे चरण का मतदान हुआ। बसपा प्रमुख मायावती का दावा है कि पहले दो चरणों के मतदान की तरह ही पार्टी के लिए यह चरण भी अति-उत्साहवर्धक रहा। मायावती को इस बात का भी भरोसा है कि पार्टी की अकेले अपने बलबूते पर ही पूर्ण बहुमत की सरकार बन जाएगी। मायावती की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि आज के मतदान में भी सर्वसमाज के लोगों ने बसपा के पक्ष में काफी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया और अब आगे बाकी के चार चरणों के मतदान भी पार्टी के लिए पहले तीन चरणों की तरह ही अति-उत्साहवर्धक ही रहेंगे, ऐसी रिपोर्टे विभिन्न ज़िलों से लगातार प्राप्त हो रही है।
इससे पहले रविवार को प्रातः मायावती ने माल एवेन्यू स्थित लखनऊ मोन्टेसरी इण्टर कालेज में मतदान किया। इस अवसर पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुये उन्होंने कहा कि पार्टी को वर्तमान चुनाव में हर धर्म व हर समाज एवं हर वर्ग के लोगों का जबर्दस्त समर्थन मिल रहा है क्योंकि उत्तर प्रदेश में सर्वसमाज के लोग सपा के गुण्डाराज व जंगलराज से मुक्ति व अपने जान-माल एवं मजहब की सुरक्षा प्राथमिकता के आधार पर चाहते हैं और इन मामलों में बसपा की सरकार ही एक मात्र गारण्टी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad