Home » राजनीति » सामान्य » भाजपा से जुड़ेंगे स्वामी प्रसाद मौर्य

भाजपा से जुड़ेंगे स्वामी प्रसाद मौर्य

AUG 03 , 2016
बसपा छोड़ लोकतांत्रिक बहुजन मंच का गठन करने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य भाजपा में शामिल हो सकते हैं। मौर्य के भाजपा में शामिल होने की अटकले इसलिए भी तेज हो गई हैं कि मंगलवार को उन्होने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की थी।

मौर्य इससे पहले भी भाजपा नेताओं के संपर्क में थे। मंगलवार को मौर्य भाजपा अध्यक्ष के अलावा प्रदेश के कई नेताओं से भी मिले जिसके बाद माना जा रहा है कि उनका भाजपा में तय है। सूत्रों के मुताबिक अगले कुछ दिनों में मौर्य भाजपा की सदस्यता ले सकते हैं। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रहे मौर्य ने अचानक बसपा छोड़ने का ऐलान कर दिया। इस घोषणा के साथ ही उन्होने बसपा प्रमुख मायावती पर पैसे लेने का भी आरोप लगाया। मौर्य के पार्टी छोड़ने के बाद कई नेताओं ने बसपा छोड़ने का ऐलान किया।

Advertisement

उसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि मौर्य भाजपा का दामन थामेंगे लेकिन मौर्य अभी पत्ता नहीं खोल रहे हैं। मौर्य बार-बार ये कहते रहे कि समर्थकों से बातचीत करके और सही वक्त आने पर फैसला लेंगे। लेकिन बीते दो तीन दिनों में मौर्य जिस तरह से भाजपा नेताओं के साथ मेल-मुलाकात कर रहे हैं उससे माना जा रहा है कि जल्द ही वे भाजपा की सदस्यता ले लेंगे। 


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.