Advertisement

हमारी बुआजी ने जीते जी मूर्तिया लगवा ली- अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश ने आज बसपा प्रमुख मायावती के बारे में कहा कि हमारी बुअाजी ने अपने जीते-जी अपनी मूर्तियां लगवा ली और स्मारकों पर ऐसे हाथी लगवाये जो बैठे थे, वे बैठे ही रहे और जो खड़े थे वे अब भी खड़े ही हैं।
हमारी बुआजी ने जीते जी मूर्तिया लगवा ली- अखिलेश यादव

मुख्यमंत्री ने धनतेरस के मौके पर प्रदेश के सभी सरकारी स्कूलों के बच्चों को एक थाली और गिलास के वितरण अवसर पर कहा भाजपा के लोग चुनाव प्रचार के दौरान क्या कह देंगे, कुछ नहीं पता इसलिये भाजपाइयों से बचकर रहना। वहीं बसपा पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि इस पार्टी ने कीमती जमीनों पर कब्जा करके वहां मूर्तियां लगवा ली। बसपा की नेता के दिमाग में पता नहीं कहां से आ गया कि वह अपने जीते-जी अपनी मूर्तियां बनवा लें। उन्होंने कहा हालांकि हम उन्हें (मायावती को) अच्छे शब्द से बुलाते हैं। वह इससे नाराज भी होती हैं लेकिन आज धनतेरस है, इसलिये फिर से अच्छे शब्द में कहेंगे कि हमारी बुआजी ने अपने जीते-जी अपनी मूर्तियां लगवा ली और स्मारकों पर एेसे हाथी लगवाये जो बैठे थे, वे बैठे ही रहे और जो खड़े थे वे अब भी खड़े ही हैं।

मुख्यमंत्री ने उम्मीद जतायी कि जनता अगले विधानसभा चुनाव में एक बार फिर सपा पर भरोसा करेगी और प्रदेश में दोबारा उनकी सरकार बनेगी। समाजवादियों ने विकास में संतुलन बनाया है। शहर के साथ-साथ गांवों का भी विकास किया है। अखिलेश यादव ने जनता को भाजपा और बसपा से होशियार रहने की सलाह देते हुए कहा कि बसपा ने कीमती जमीनों पर कब्जा करके मूर्तियां लगवा लीं वहीं, भाजपा अब चुनाव को साम्प्रदायिक एजेंडे की तरफ ले जा रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad