Advertisement

अमानतुल्लाह खान को आप का सहारा, इस्‍तीफा नामंजूर

आम आदमी पार्टी ने ओखला से विधायक अमानतुल्लाह खान का इस्‍तीफा नामंजूर कर दिया है। उन्‍होंने अपने सभी सरकारी पदों से यह कहते हुए इस्तीफा दे दिया था कि ईमानदारी से काम करने के चलते उन्हें और उनके परिवार पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं।
अमानतुल्लाह खान को आप का सहारा, इस्‍तीफा नामंजूर

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अमानतुल्लाह के इस्तीफे को नामंज़ूर किए जाने की जानकारी दी। अमानतुल्लाह खान पर उन्हीं के साले की पूर्व पत्नी ने शारीरिक संबंध के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है।

इसे लेकर जामिया नगर थाने में मामला भी दर्ज हो चुका है। लगातार एक-एक कर अपने मंत्रियों और विधायकों पर लग रहे आरोपों से घिरी दिल्ली सरकार ने खुलकर अपने विधायक का समर्थन किया। मनीष सिसोदिया ने मामले में जांच पूरी होने से पहले ही अपने विधायक को क्लीनचिट दे दी और कहा कि उन्हें पारिवारिक झगड़े के चलते गलत आरोपों में घसीटा जा रहा है।

अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई देते हुए कल ही अमानतुल्लाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि उनके साले की पत्नी ने ग़लत आरोप लगाए हैं क्योंकि उनके साले का अपनी पत्नी से 4 सालों से कोई रिश्ता नाता नहीं है और न ही किसी तरह का कोई संपर्क, हालांकि आरोप लगाने वाली महिला के परिवार के एक सदस्य की ओर से  इस मामले में विधायक के खिलाफ सबूत के तौर पर एक सीडी दी गई है।

अमानतुल्लाह खान ने दिल्ली पुलिस पर भी आरोप लगाए और कहा कि चूंकि वो आम आदमी पार्टी से जुड़े हैं इसलिए पुलिस ने बिना जांच किए ही उनपर एफआईआर दर्ज कर दी। विपक्ष ने इस मुद्दे पर आम आदमी पार्टी को घेरा है और इसपर अमानतुल्लाह और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफा की मांग की।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad