Advertisement

सत्ता में वापसी कर इतिहास रचेंगे : अखिलेश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज दावा किया कि विकास का के दम पर वह एक बार फिर सत्ता में वापसी कर इतिहास रचेंगे। अखिलेश ने लखनऊ में आईपीएस सप्ताह में पुलिस अधिकारियों से कहा कि हर कोई चुनाव की तारीख का इंतजार कर रहा है और यदि कोई सबसे ज्यादा चुनावों का इंतजार कर रहा है, तो वो मैं हूं। जैसे ही मैंने लखनऊ मेट्रो (ट्रायल रन) को हरी झंडी दिखाई, तभी से मैं चुनावों के लिए तैयार हूं।
सत्ता में वापसी कर इतिहास रचेंगे : अखिलेश

उन्होंने कहा कि लोग हालांकि कहते हैं कि उत्तर प्रदेश में सरकारें कभी दोहराई नहीं जाती। मैंने जब से काम शुरू किया है, मैं सभी क्षेत्रों में इतिहास बना रहा हूं और मुझे यकीन है कि इस बार भी इतिहास बनेगा और मैं एक बार फिर मैं आप सबके साथ बैठकर भावी रणनीतियां तैयार करूंगा।

 

नोटबंदी से लोगों को हो रही परेशानियों का परोक्ष उल्लेख करते हुए अखिलेश ने कटाक्ष किया कि जिन्होंने जनता को तकलीफ दी है, वे चुनाव से भाग सकते हैं।

उन्होंने कहा कि वह उन वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए बाध्य हुए थे, जिन्हें फतेहपुर के एक बैंक के बाहर लाठीचार्ज कर दूसरों की गलतियों का खामियाजा भुगतना पड़ा था।

पिछले महीने एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें पुलिस वालों को फतेहपुर जिले के एक बैंक के बाहर लाइन लगाए लोगों पर लाठीचार्ज करते दिखाया गया था। मुख्यमंत्री ने पुलिस अधीक्षक और थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया था।

घटना का जिक्र करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि उन्होंने पुलिस महानिदेशक से कहा था कि ऐसा कुछ करें कि बैंकों की कतार में खडे लोगों पर पुलिस बल को लाठचार्ज नहीं करना पडे क्योंकि अन्य के खिलाफ लोगों में जो गुस्सा है, वह हम पर फूट सकता है। (एजेंसी)

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad