Advertisement

गदगद राहुल बोले, ढाई साल में पहली बार पीएम की तरह की कार्रवाई

पाकिस्‍तान पर केंद्र सरकार के सर्जिकल अटैक की हर तरफ प्रशंसा हो रही है। ऐसे में कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी भला कैसे चुप रहने वाले, हर भारतीय की तरह उन्‍होंने ने भी इस कदम का स्‍वागत किया है। राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने ढ़ाई साल में पहली बार एक प्रधानमंत्री की तरह कार्रवाई की है।
गदगद राहुल बोले, ढाई साल में पहली बार पीएम की तरह की कार्रवाई

मोदी को मेरा और कांग्रेस का पूरा समर्थन है, कांग्रेस पार्टी और पूरा देश उनके साथ खड़ा है। उन्होंने कहा कि आतंकियों के खिलाफ प्रधानमंत्री की कार्रवाई बिल्कुल सही है। हमें पीएम मोदी से इसी तरह की कार्रवाई की उम्‍मीद थी। 

गौर हो कि भारत ने अपनी तरह की पहली कार्रवाई में बुधवार देर रात नियंत्रण रेखा के पार स्थित सात आतंकी ठिकानों पर निशाना साधकर सर्जिकल हमले किए। इसके साथ सेना ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से भारत में घुसपैठ की तैयारी कर रहे आतंकवादियों को भारी नुकसान पहुंचाया।

कुछ दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चेतावनी दी थी कि उरी हमले के लिए जिम्मेदार लोगों को बिना सजा नहीं छोड़ा जाएगा। रक्षा सूत्रों ने कहा कि भारतीय सेना के विशेष बलों ने 28 और 29 सितंबर की दरमियानी रात लगभग पांच घंटे तक चले अभियान में नियंत्रण रेखा के पार स्थित सात आतंकी ठिकानों को नेस्तनाबूद कर दिया। इस दौरान हेलीकॉप्टर सवार और जमीनी बलों का इस्तेमाल किया गया। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad