Advertisement

कांग्रेसी टोपी पहन कर भाजपा के हुए नारायण दत्त तिवारी के बेटे

खादी के कैलेंडर के से भले ही गांधी जी गायब हो गए हों लेकिन टोपी के माध्यम से गांधी लगता है भारतीय जनता पार्टी में आ जाएंगे। आज 91 साल के दिग्गज कांग्रेसी नेता नारायण दत्त तिवारी अपने बेटे रोहित शेखर के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए।
कांग्रेसी टोपी पहन कर भाजपा के हुए नारायण दत्त तिवारी के बेटे

काली जर्सी और गांधी टोपी में नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह से मिले और भाजपा में शामिल हो गए। उत्तर प्रदेश और उत्तरराखंड के मुख्यमंत्री रह चुके नारायण दत्त तिवारी ने भाजपा में शामिल हो कर अपनी नई सियासी पारी शुरू की।

अमित शाह के घर आज गहमागहमी का माहौल था। उत्तराखंड में चुनाव सिर पर हैं। एनडी तिवारी के बेटे रोहित हलद्वानी से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं ऐसी संभावना जताई जा रही है। रोहित शेखर वहीं है जिन्होंने एनडी तिवारी के साथ पितृत्व को लेकर लंबी कानूनी लड़ाई लड़ी थी। बहुत जद्दोजहद और पितृत्व के परीक्षण के बाद तिवारी ने रोहित को अपना बेटा स्वीकार किया था। इन्हीं रोहित शेखर को राजनीति में जमाने के लिए एनडी तिवारी लंबे अर्से से प्रयास कर रहे थे। हालांकि उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव ने उन्हें राज्यमंत्री का दर्जा दे रहा है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement