Home » राजनीति » जनादेश » रायबरेली में मोदी पर बरसे राहुल, प्रियंका भी मौजूद रहीं

रायबरेली में मोदी पर बरसे राहुल, प्रियंका भी मौजूद रहीं

FEB 17 , 2017
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज फतेहपुर और रायबरेली की दो चुनावी रैलियों में पूरी तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधे रखा। खास बात यह रही कि रायबरेली की रैली में उनके साथ प्रियंका गांधी भी मौजूद रहीं हालांकि उन्होंने भीड़ को संबोधित नहीं किया।

रैली में राहुल गांधी ने मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी जी जहां भी जाते हैं, रिश्ता जोड़ लेते हैं। उन्होंने मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आप देश के प्रधानमंत्री हैं। किस तरह की सौदेबाजी कर रहे हैं आप? बनारस गए तो कहा, मैं बनारस का बेटा हूं जबकि उन्होंने वाराणसी से जो वादे किए उन्हें पूरा नहीं किया। फिर चाहे भोजपुरी फिल्म सिटी बनाने का वादा हो या गंगा सफाई का वादा। मोदी जी रिश्ते बोलने से नहीं, निभाने से बनते हैं। राहुल गांधी ने यह भी कहा कि पत्रकारों को बनारस के हालात को कैमरे की नजर से दिखाना चाहिए।

Advertisement

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने आपसे फूड पार्क छीन लिया, आपका रोजगार छीन लिया, मेड इन रायबरेली छीन लिया क्योंकि उन्हें बदला लेना था। उन्होंने कहा कि माल्या हिंदुस्तान में शराब बेचता है, शराब बेचने वालों को मोदी जी हजारों करोड़ रुपये देते हैं। राहुल गांधी ने कहा कि हम पैसा आपको देंगे, केवल 50 परिवारों को नहीं। मेड इन रायबरेली छीना आपसे, रेल फैक्ट्री को तबाह कर रखा हुआ है। अब अखिलेश-कांग्रेस की पार्टी आती है तो देखिएगा कि क्या होता है।

प्रियंका गांधी मंच पर तो मौजूद रहीं लेकिन उन्होंने रैली को संबोधित नहीं किया। राहुल गांधी ने कांग्रेस-एसपी के प्रत्याशियों को जिताने की अपील के साथ अपना भाषण खत्म किया।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.