Advertisement

भाजपा के शीर्ष नेताओं ने डाला पूर्वांचल में डेरा

भारतीय जनता पार्टी ने पूर्वांचल में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए शीर्ष नेताओं को चुनाव प्रचार में उतार दिया है। पांचवे चरण के मतदान के बाद बाकी दो चरणों के मतदान पूर्वांचल की सीटों पर होना है। ऐसे में पार्टी के शीर्ष नेताओं ने यहां जमकर प्रचार करना शुरू कर दिया है।
भाजपा के शीर्ष नेताओं ने डाला पूर्वांचल में डेरा

 

भाजपा नेताओं के मुताबिक अभी तक के चरणों में पार्टी का प्रदर्शन ठीक रहा है और अब सारा ध्यान पूर्वांचल की सीटों पर है। भाजपा अध्यक्ष्‍ा अमित शाह के अलावा केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, रविशंकर प्रसाद, राधामोहन सिंह, स्मृति ईरानी, जेपी नड्डा, नरेंद्र सिंह तोमर, कलराज मिश्रा, मनोज सिन्हा, वेकैया नायडू, महेंद्र नाथ पांडेय के अलावा पार्टी महासचिव भूपेंद्र यादव, उत्तर प्रदेश के प्रभारी ओम माथुर ने पूर्वांचल के विभिन्न इलाकों का दौरा किया। 

भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को मिल रहे फीडबैक के आधार पर उनका सारा ध्यान उन सीटों पर जहां पार्टी कमजोर स्थिति में है। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी पत्रकार वार्ता कर इस बात का संकेत दिया कि छठे और सांतवे चरण पर पार्टी का ज्यादा ध्यान है क्योंकि ये दोनों ही चरण महत्वपूर्ण है। गौरतलब है कि पांच चरणों के मतदान के बाद भाजपा बाकी दो चरणों पर अब ज्यादा फोकस करना चाहती है ताकि ज्यादा सीटें जीती जा सके। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad