Advertisement

भारत पर होगा दबाव, टीम नहीं बदले आस्ट्रेलिया : स्टीव वॉ

आस्टेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ को लगता है कि धर्मशाला में शनिवार से शुरू होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट क्रिकेट मैच में श्रृंखला से पहले जीत के दावेदार भारत पर दबाव होगा। इसके साथ ही उन्होंने स्टीव स्मिथ की टीम से अंतिम एकादश में कोई बदलाव नहीं करने का आग्रह किया।
भारत पर होगा दबाव, टीम नहीं बदले आस्ट्रेलिया : स्टीव वॉ

वॉ ने क्रिकेट.काम.एयू से कहा, मुझे लगता है कि भारतीय टीम पर काफी दबाव रहेगा। उन्हें यह श्रृंखला जीतने की उम्मीद थी और अब वे इस टेस्ट मैच में हार की संभावना के साथ उतर रहे हैं।

यह महत्वपूर्ण श्रृंखला अभी 1-1 से बराबरी पर चल रही है। वॉ ने कहा, इसलिए आस्ट्रेलिया को इसका आनंद उठाना चाहिए। उन्हें मिलकर काम करने पर ध्यान देना होगा और बहुत आगे के बारे में नहीं सोचना चाहिए।

इस पूर्व कप्तान ने खराब फार्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर का पक्ष लिया और साथ ही कहा कि रांची में तीसरा टेस्ट मैच ड्रा कराने वाली टीम में बदलाव नहीं किया जाना चाहिए।

वॉ ने कहा, टीम ने जिस तरह से पिछला टेस्ट मैच ड्रा कराया उससे मैं वास्तव में काफी प्रभावित हुआ। पैट कमिन्स ने टीम में आकर काफी प्रभाव छोड़ा। बल्लेबाजी में शान मार्श ने पीटर हैंड्सकांब के साथ मिलकर शानदार भूमिका निभायी। सभी बल्लेबाज अच्छी फार्म में हैं और मुझे लगता है कि डेविड वार्नर बड़ी पारी खेलने के लिये तैयार है।

उन्होंने कहा, आस्ट्रेलियाई दृष्टिकोण से मुझे पिछले टेस्ट मैच की टीम में बदलाव करने का कोई तुक नजर नहीं आता। टीम ने प्रभावशाली प्रदर्शन करके उस मैच में वापसी की। उससे उनका काफी मनोबल बढ़ा होगा।

भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement