Advertisement

विराट कोहली का रोहित, जडेजा-रहाणे और पांड्या ने छोड़ा 'साथ'

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली लुक ओवर के मामले में अब अकेले होते जा रहे हैं। पिछले एक दो साल से विराट कोहली के दाढ़ी बढ़ाने के बाद टीम इंडिया के करीब सात आठ खिलाड़ियों ने दाढ़ी रख ली थी। दाढ़ी के इस लुक ओवर में अब अलगाव आ गया है।
विराट कोहली का रोहित, जडेजा-रहाणे और पांड्या ने छोड़ा 'साथ'

टीम इंडिया के खिलाड़ियों में रोहित शर्मा, रवींद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या, अजिंक्य रहाणे ने अब दाढ़ी कटाकर अपने चेहरे को अलग लुक दे दिया है। इस तरह विराट से वह मेकओवर के मामले में अलग हो गए हैं।

विराट हालांकि अभी अपनी दाढ़ी रखे रहेंगे। हालांकि उन्‍होंने नए लुक के लिए अपने साथी खिलाड़ियों को बधाई दी है।

भारतीय टीम के ज़्यादातर खिलाड़ी अपना मेकओवर करने में जुटे हुए हैं। सबसे पहले रवींद्र जडेजा ने अपना स्टाइल चेंज किया। इसके बाद हार्दिक पांड्या ने भी अपनी दाढ़ी को नया लुक दिया। इन दोनों भारतीय खिलाड़ियों के बाद टीम इंडिया के दो ओपनर्स रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे ने भी अपना मेक ओवर करवाया।

विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बीयर्ड लुक वाली फोटो शेयर की है और उसके कैप्शन में लिखा है कि सॉरी लड़कों, हार्दिक पांड्या, रॉयल नवघन (रवींद्र जडेजा) और रोहित शर्मा, लेकिन मैं अपनी दाढ़ी को फिलहाल काटने नहीं वाला। आपका मेकओवर काफी अच्छा है।  

विराट की इस फोटो पर काफी कमेंट आए, लेकिन एक कमेंट ऐसा था जिसने साफ कर दिया कि कोहली अपनी दाढ़ी को क्यों नहीं कटवा सकते। दरअसल ये कमेंट था अनुष्का शर्मा का। अनुष्का ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि ‘तुम ऐसा कर भी नहीं सकते’।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement