Advertisement

डिकाक का तीसरे टेस्ट में खेलना संदिग्ध

न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका को तीसरा टेस्ट मैच शुरू होने से दो दिन पहले कुछ खिलाडि़यों के चोटिल होने की समस्या से जूझना पड़ रहा है। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउथी चोट के कारण बाहर हो गये हैं जबकि दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकाक का इस मैच में खेलना संदिग्ध है।
डिकाक का तीसरे टेस्ट में खेलना संदिग्ध

न्यूजीलैंड की गेंदबाजी के अगुआ साउथी की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है जबकि डिकाक अपने दायें हाथ की अंगुली की चोट से जूझ रहे हैं। साउथी के चोटिल होने से न्यूजीलैंड की समस्या बढ़ गयी है क्योंकि उनके साथ नयी गेंद संभालने वाले ट्रेंट बोल्ट पांव की चोट के कारण दूसरे टेस्ट में नहीं खेल पाये थे। यह मैच दक्षिण अफ्रीका ने आठ विकेट से जीता था।

बोल्ट तीसरे टेस्ट के लिये टीम में है और उन्होंने इस सप्ताह नेट्स पर कुछ समय तक गेंदबाजी भी की। बोल्ट को अभी फिटनेस टेस्ट में सफल होना होगा। दूसरी तरफ दक्षिण अफ्रीकी टीम प्रबंधन ने कहा कि डिकाक को लेकर शुक्रवार को फैसला किया जाएगा। अगर वह नहीं खेल पाते हैं तो हीनरिच क्लासेन को टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण का मौका मिल सकता है। दक्षिण अफ्रीका अभी तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 से आगे चल रहा है।

एएफपी

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement