Advertisement

प.बंगाल की सीएम का सिर मांगने वाले नेता पर हो कड़ी कार्रवाई – सौगत रॉय

अलीगढ़ में भाजपा की ओर से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर किए गए विवादित बयान को लेकर टीएमसी नेता सौगत रॉय ने भाजपा नेता पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। सौगत रॉय ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री का सिर मांगने वाले नेता पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।
प.बंगाल की सीएम का सिर मांगने वाले नेता पर हो कड़ी कार्रवाई – सौगत रॉय

अलीगढ़ में भाजपा के योगेश वार्ष्णेय नामक इस नेता का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिससे काफी हड़कंप मच गया है। इस वीडियो में उन्हें ये बयान देते सुना जा सकता है। वो इस वीडियो में कह रहे हैं, जो कोई मुझे ममता बनर्जी का सिर काटकर देगा मैं उसे 11 लाख रुपये दूंगा।

मीडिया के मुताबिक, योगेश वार्ष्णेय ने वीडियो के शुरआत में कहा कि ममता बनर्जी का जो भी सिर काटकर लाएगा, मैं उसे 11 लाख का इनाम दूंगा। पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी न तो सरस्वती पूजा होने देती हैं और न ही रामनवमी के मौके पर मेला लगाने देती हैं। हनुमान जयंती के मौके पर लोगों पर लाठीचार्ज हुआ और उन्हें बुरी तरह पिटवाया गया। वह मुसलमानों को खुश करने के लिए इफ्तार पार्टी देती हैं। पश्चिम बंगाल के वीरभूम जिले की सूरी पुलिस ने रविवार को हनुमान जयंती के आयोजकों से कह दिया था कि वे उन्हें मंगलवार को किसी रैली और मीटिंग की इजाजत नहीं देंगे। इसके बाद आयोजकों ने पुलिस को भरोसा दिलाने की कोशिश की थी कि जुलूस में कोई भी हथियार लेकर नहीं आएगा, लेकिन पुलिस फैसले को बदलने को तैयार नहीं हुई। पुलिस की इजाजत के बिना ही भीड़ रैली निकालने पहुंची।

ऐसा माना जा रहा है कि पश्चिम बंगाल के वीरभूम में हनुमान जयंती पर प्रशासन की अनुमति के बाद पुलिस की ओर हुई लाठीचार्ज से वो नाराज हैं। पुलिस की तरफ से इस मामले में अभी तक कोई बयान नहीं आया है।

इस मामले पर पश्चिम बंगाल के भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि वह इस प्रकार के बयान की निंदा करते हैं। वह इससे सहमत नहीं हैं। ममता जी की तुष्टिकरण की नीति को लेकर नाराजगी हो सकती है, लेकिन हिंसा का समर्थन नहीं किया जा सकता।

वहीं, पश्चिम बंगाल में पार्टी के प्रदेश महासचिव पार्थ चटर्जी ने भी इस बयान की निंदा करते हुए विवादित बयान देने वाले भाजपा नेता के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है।

गौरतलब है कि मंगलवार को उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ममता बनर्जी से मुलाकात की थी। इस मुलाकात को भाजपा के खिलाफ महागठबंधन बनाने की कोशिश के रूप में देखा जा रहा था।

  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad