Advertisement

नोटबंदी को लेकर उद्धव ने ताना पीएम पर निशाना

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने नोटबंदी के निर्णय को लेकर भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि नोटबंदी के बाद ना तो काला धन बाहर आया और ना ही भ्रष्टाचार में कमी देखने को मिल रही है।
नोटबंदी को लेकर उद्धव ने ताना पीएम पर निशाना

उद्धव ने कहा, देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी संबंधी निर्णय से कुछ भी बदला हुआ नजर नहीं आ रहा है। इस निर्णय के बाद  ना तो काला धन वापस आया और ना ही भ्रष्टाचार में कमी आई। ये सभी चीजें जस की तस नजर आ रही हैं। केवल आम आदमी को परेशानी का सामना करना पड़ा जबकि अमीर आदमी को इससे कोई परेशानी नहीं हुई।

उद्धव ने कहा, पीएम मोदी मुझसे पूछते हैं कि क्या (नोटबंदी) इससे मुझे कष्ट हुआ। मेरा जवाब है हां। मैं आम लोगों को कतार में खड़ा देख कर परेशान होता हूं। मैं कई सारी मौतों को देखकर परेशान हुआ।

उद्धव ठाणे नगर निगम (टीएमसी) के लिए 21 फरवरी को होने वाले चुनाव को लेकर यहां एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे।

यह पहली बार नहीं है जब शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है जबकि इससे पहले भी उन्होंने इस विषय (नोटबंदी) को लेकर मोदी से सवाल किया कि जो लोग नोटबंदी के बाद मरे क्या वह लोग अमीर थे। उन्होंने प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा था, चिंता मत करो आपका पैसा सुरक्षित है इतना सुरक्षित है की आपको ही नहीं मिला। भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad