Advertisement

दिवंगत पत्रकार राजदेव की पत्‍नी को धमकी, केस वापस लो वर्ना काट कर फेंक देंगे

बिहार के एक प्रतिष्ठित दैनिक के दिवंगत पत्रकार राजदेव रंजन की पत्नी आशा रंजन को अब बाहुबलियोंं ने धमकी दी है। किसी अज्ञात व्यक्ति ने आशा के मोबाइल फोन पर हत्या करने की धमकी दी है। फोन करने वालेे ने कहा कि हत्‍या का केस वापस ले लो वर्ना काट कर फेंक देंगे। धमकी मिलने के बाद पत्नी व परिवार काफी दहशत में है।
दिवंगत पत्रकार राजदेव की पत्‍नी को धमकी, केस वापस लो वर्ना काट कर फेंक देंगे

एसपी को दिये अपने पत्र में आशा रंजन ने कहा है कि उनके मोबाइल पर धमकी दी गई। फोन पर व्यक्ति ने कहा कि शहाबुद्दीन को जानते हो? आशा रंजन के हां कहने पर फोन करने वाले ने धमकी देते हुए कहा कि बहुत नाटक हो गया। तुम लोग अभी सीधे-सीधे अपना सुप्रीम कोर्ट वाला केस वापस लो, वरना इतने टुकड़ों में काटेंगे कि कोई पहचान नहीं पायेगा।

आशा रंजन ने एसपी से गुहार लगाते हुए मदद की अपील की है। उन्होंने कहा है कि हमें सुरक्षा कम मिली है। अपराधियों ने 13 मई 2016 को गोली मारकर राजदेव रंजन की हत्या कर दी थी।

हत्‍या उस समय की गई जब वे कार्यालय से अपने आवास को लौट रहें थे। घटना के बाद राज्य सरकार की अनुशंसा में सीबीआई मामलें की जांच कर रही है। इस दौरान पत्रकार की पत्नी आशा रंजन ने सुप्रीम कोर्ट में एक मुकदमा दर्ज कर पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के जेल से बाहर निकलने पर मुकदमें के प्रभावित होने की शिकायत की है।

पत्रकार राजदेव रंजन के मामलें के जांच कर रही सीबीआई की टीम अभी सीवान में ही है। एएसपी अरविंद कुमार गुप्ता ने बताया कि आशा रंजन ने इस प्रकार की लिखित शिकायत किया है। पुलिस मामलें की जांच कर रही है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad