Advertisement

मुस्लिम महिला ने ससुराल वालों को दी ‘हिन्दू धर्म’ अपनाने की धमकी

बुलंदशहर की रहने वाली रिहाना ने ससुराल वालों को अपना धर्म बदलने की धमकी दी है। तनावपूर्ण स्थिति का सामना कर रही मुस्लिम महिला रिहाना ने कहा कि अगर उसके ससुराल वालों ने उसे घर में घुसने नहीं दिया तो वह हिंदू धर्म अपना लेगी। इस मुस्लिम महिला की मदद के लिए एक हिन्दू संगठन भी आगे आया। हिंदू संगठन की ओर से मदद के आश्वासन के बाद महिला ने अपने शौहर के परिवार वालों को दूसरा धर्म अपनाने की धमकी दी।
मुस्लिम महिला ने ससुराल वालों को दी ‘हिन्दू धर्म’ अपनाने की धमकी

रिहाना का निकाह वर्ष 2012 में जमालपुर के मोहम्मद शरीफ से हुआ था, लेकिन निकाह के कुछ महीने बाद पति से लड़ाई होने के बाद वह अपने माता-पिता के घर चली गई थी। जब वह वापस आई तो रिहाना के ससुराल वालों ने उस घर में घुसने से मना कर दिया। तब से वह घर दरवाजे पर बैठी है। रिहाना को एक चार साल की बच्ची भी है। हालांकि महिला ने साफ किया है कि यह तीन तलाक का मामला नहीं है।

हिन्दू महासभा के कुछ स्थानीय नेता मुस्लिम बहुल क्षेत्र जमालपुर पहुंचे और पीड़िता को आश्वासन दिया कि अगर उसे न्याय नहीं मिलता तो वे उसके लिए लड़ाई लड़ेंगे।

मामले में दखल देते देते हुए पुलिस ने बताया कि इस मसले को लेकर जमालपुर में स्थिति काफी तनावपूर्ण हो गई थी। हालांकि तनावपूर्ण स्थिति को नियंत्रित किया जा चुका है।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement