Advertisement

मुसलमान भाजपा को वोट नहीं करते, फिर भी पार्टी उनका ख्याल रखती है: रविशंकर प्रसाद

केंद्रीय दूरसंचार मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि हमें मुसलमानों का वोट नहीं मिलता, लेकिन क्या हमारी सरकार उन्हें उचित सुविधा नहीं दे रही ?
मुसलमान भाजपा को वोट नहीं करते, फिर भी पार्टी उनका ख्याल रखती है: रविशंकर प्रसाद

रविशंकर प्रसाद कल एक मोटर वेहिकल कंपनी के कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे जहां उन्होंने यह बयान दिया। एक सवाल के जबाव में उन्होंने कहा कि भारत विविधताओं का देश है और हम इसका सम्मान करते हैं।मुसलमान बीजेपी को वोट नहीं करते फिर भी पार्टी उनका ख्याल रखती और उन्हें किसी भी तरह से परेशान नहीं किया जाता।

 

उन्होंने कहा कि क्या हमारी सरकार ने अब तक किसी भी मुस्लिम को परेशान किया? क्या हमने किसी मुसलमान से उसकी नौकरी छीनी है? मुझे पता है कि हमें मुसलमानों का वोट नहीं मिलता, लेकिन क्या हमारी सरकार उन्हें उचित सुविधा नहीं दे रही?

 

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से बीजेपी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है इसके बाद भी हमें जनता का आशीर्वाद मिला और जनता ने हमारा साथ दिया है। देश के 15 राज्यों में हमारी सरकार है, 13 राज्यों में हमारी पार्टी के मुख्यमंत्री हैं और हम लोग देश की सत्ता भी संभाल रहे हैं।

अपने बयान की पुष्टि के करने के लिए रविशंकर प्रसाद ने पद्म श्री से सम्मानित अनवर उल हक का उदाहरण भी दिया। उन्होंने कहा कि अनवर पश्चिम बंगाल में चाय बागान मजदूर हैं और उन्होंने जनता की भलाई के लिए बहुत की अच्छा काम किया है, इसलिए सरकार ने उनके काम की सराहना की। पीएम नरेंद्र मोदी ने खुद अनवर को फोन किया और कहा कि हम आपके अच्छे काम के लिए आपको सम्मानित करना चाहते हैं। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हमने नहीं पूछा कि उनका धर्म क्या है और वो हमें वोट देते हैं या नहीं। उन्होंने कहा कि पहले बहुत गलत तरीके से सम्मान दिए जाते रहे हैं लेकिन अब हमारी सरकार ने इस चलन को बदला है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad