Advertisement

'देशहित में मैं कांग्रेस को भी सहयोग देने को तैयार हूं'

बाबा रामदेव ने दोबारा जोर देकर कहा है कि 2000 का नोट देश के लिए घातक है, नुकसानदायक है क्योंकि आर्थिक और राजनीतिक अपराध में ऐसी ही बड़ी करेंसी उपयोग में आती है। वो नर्मदा सेवा यात्रा में हिस्सा लेने भोपाल आए थे।
'देशहित में मैं कांग्रेस को भी सहयोग देने को तैयार हूं'

राजनीतिक निष्पक्षता पर बाबा बोले कि 2014 के लोकसभा चुनाव में देश में एक राजनीतिक संकट था, उस दौर में हमने मोदी का समर्थन किया। यदि देशहित का कोई कार्य कांग्रेस करती है और उनका सहयोग मांगती है तो हम तैयार हैं।

योग गुरु बोले कि कोका कोला नर्मदा नदी से दूर ही रहे तो अच्छा है बल्कि ऐसी कंपनियां हिंदुस्तान में ना ही रहें तो ज्यादा अच्छा है। ऐसी कंपनियां अपने उत्पाद से बच्चों से लेकर युवाओं की जिंदगी में जहर घोल रही हैं। शहर में लालघाटी स्थित वीआईपी गेस्ट हाउस में पत्रकारों से चर्चा के दौरान रामदेव ने कोका कोला, पेप्सी और थम्सअप की तुलना शराब से करते हुए कहा कि ये कंपनियां ग्लैमर का तड़का लगाकर झूठा विज्ञापन कर रही हैं।

नर्मदा तट पर शराब के ठेके को मार्च से अनुमति न देने के मप्र सरकार के फैसले पर रामदेव ने कहा कि ये शराबबंदी की दिशा में बढ़ता कदम है। उन्होंने कहा कि हरिद्वार से ऋषिकेश जाते समय कई बार देखा है कि लोग शराब की बोतलें गंगाजी में ठंडी करके पीते हैं और यहां गंदगी फैलाते हैं। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad