Advertisement

जिसका हम सभी इंतजार कर रहे थे, वह अब हुआ: भागवत

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत ने नियंत्रण रेखा के पार आतंकी ठिकानों पर भारत द्वारा किए गए लक्षित हमलों को एक ऐसा हमला बताया जिसका सभी लोग इंतजार कर रहे थे।
जिसका हम सभी इंतजार कर रहे थे, वह अब हुआ: भागवत

आरएसएस प्रमुख ने दिल्ली में कश्मीर के दार्शनिक अभिनव गुप्त की 1000वीं जयंती के मौके पर एक कार्यक्रम में कहा, हम सभी जिसका इंतजार कर रहे थे, वह अब हुआ है। भागवत ने अभियान में शामिल सभी सैनिकों की भूमिका की सराहना की जिन्होंने पीओके में नियंत्रण रेखा के पार आतंकी शिविरों को नष्ट कर दिया। इस लक्षित हमले के लिए आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर द्वारा रक्षा बलों को बधाई देने के बाद संघ प्रमुख ने कहा, हमारी ओर से उन सभी, जिन्हें बधाई देने की जरूरत है, की भूरि भूरि प्रशंसा। मैं बधाई दोहराता हूं।

इस बीच संघ के संचार प्रमुख मनमोहन वैद्य ने कहा, आरएसएस भारतीय सेना को हार्दिक बधाई देता है। वैद्य ने अपने संदेश में कहा, पीओके में आतंकवादी ठिकानों पर सफल लक्षित हमले कर भारतीय सेना ने अपनी काबलियत साबित कर दी है। भारतीय सेना आपको बधाई। उन्होंने कहा, आतंरिक मतभेदों को एकतरफ रखकर पूरा देश ऐसी किसी कार्रवाई में भारत सरकार के समर्थन में है। यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में अभिनव संगम में भागवत ने आचार्य अभिनवगुप्त को हार्दिक श्रद्धांजलि अर्पित की और लोगों से आचार्य की शिक्षाओं पर चलने का आह्वान किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad