Advertisement

जेठमलानी बोले, मेरी इच्छा है कि बेदाग अखिलेश यादव यूपी में सफल हों

मशहूर वकील और राज्यसभा सांसद राम जेठमलानी ने अखिलेश यादव को उत्तरप्रदेश में मुख्यमंत्री पद का सबसे बेहतर उम्मीदवार बताते हुए शुक्रवार को भोपाल में दावा किया कि विधानसभा चुनाव में बहुमत हासिल कर अखिलेश फिर से सरकार बनायेंगे।
जेठमलानी बोले, मेरी इच्छा है कि बेदाग अखिलेश यादव यूपी में सफल हों

उत्तर प्रदेश में चल रहे विधानसभा चुनावों के परिणामों के संबंध में पूछे गये सवाल पर जेठमलानी ने संवाददाताओं से कहा, मेरा मत है कि अखिलेश मुख्यमंत्री पद के लिये सबसे बेहतर उम्मीदवार हैं। मैंने उनके समर्थन में काम किया है और अंत तक करता रहूंगा। उनके पिता :मुलायम यादव: के बेवकूफी भरे कामों का असर पहले ही समाप्त हो चुका है।

उन्होंने कहा, मेरा विश्वास है कि भारत की जनता समझदार है और वह बदमाशों को वापस सत्ता में नहीं आने देगी। मेरी इच्छा है कि अखिलेश सफल हों क्योंकि वह बेदाग हैं। मैं देश की जनता के लिये प्रार्थना करता हूं।

बिहार से राज्यसभा सांसद जेठमलानी ने दावा किया, उत्तर प्रदेश की पराजय :जाहिर तौर पर भाजपा को लगने वाले झटके का जिक्र करते हुए: से यह निर्णायक भविष्यवाणी की जा सकती है कि वर्ष 2019 में क्या होने वाला है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तूफानी चुनावी दौरों पर स्पष्टवादी जेठमलानी ने कहा, यह बेकार हैं और इससे कुछ होने वाला नहीं है।

पंजाब चुनाव के परिणामों के संबंध में देश के मशहूर वकील ने कहा कि आम आदमी पार्टी :आप: की वहां चुनाव जीतने के उम्मीद हैं। चुनाव के प्रारंभ में आप के लिये रास्ता मुश्किल दिख रहा था लेकिन आप के चुनाव जीतने की उम्मीद है। भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad