Advertisement

मुंबई में रोड टू इस्तांबुल से होगी जागरण फिल्म महोत्सव की शुरूआत

जागरण फिल्म महोत्सव का सातवां संस्करण मुंबई पहुंचेगा जहां इसकी शुरूआत 26 सितंबर को अत्यधित प्रशंसित फिल्म रोड टू इस्तांबुल से होगी। इस दौरान हाल की लोकप्रिय भारतीय फिल्मों का भी प्रदर्शन होगा।
मुंबई में रोड टू इस्तांबुल से होगी जागरण फिल्म महोत्सव की शुरूआत

देश के कई शहरों से होते हुए यह फिल्म महोत्सव देश की फिल्म एवं मनोरंजन की राजधानी मुंबई पहुंचेगा जहां इसका समापन होगा। रोड टू इस्तांबुल एक अल्जीरियाई फिल्म है। 92 मिनट की यह फिल्म यूरोप के युवाओं के इस्लाम धर्म कबूल करने और जेहाद में शामिल होने पर आधारित है। इसका प्रदर्शन मुंबई के अंधेरी उपनगर स्थित एक थियेटर में होगा। फिल्म महोत्सव के एक प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, हम फिल्म महोत्सव की शुरूआत हाल के समय की एक बहुत ही प्रशंसित फिल्म रोड टू इस्तांबुल के साथ मुम्बई में करने को लेकर बहुत ही उत्साहित हैं।

3बी प्रोडक्शंस, तस्सिली फिल्म्स, आर्ट फ्रांस और स्कोप पिक्चर्स के सहयोग से राचिड बाउचारेब द्वारा निर्देशित फिल्म में आस्त्रिद वेटनाल, पाउलिन बर्लेट, पैट्रिसिया इदे और अबेल जाफरी ने भूमिका निभाई है। रोड टू इस्तांबुल इस वर्ष हुए विभिन्न अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सवों में दिखाई गई है जिसमें बर्लिन और यूरेशिया आदि शामिल हैं। जागरण फिल्म महोत्सव के सातवें संस्करण की शुरूआत एक जुलाई को नई दिल्ली से हुई थी और यह लखनऊ और कानपुर सहित कई शहरों में भी आयोजित हुआ। मुंबई में सप्ताह भर के इस महोत्सव का समापन दो अक्तूबर को एक समारोह के साथ होगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad