Advertisement

पाक अभिनेत्री वीना मलिक ने लिया तलाक

पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक की महज तीन साल चली शादी का अंत हो गया। पारिवारिक अदालत ने असद खटक के साथ उनके तलाक को मंजूरी दे दी।
पाक अभिनेत्री वीना मलिक ने लिया तलाक

लाहौर में अदालत ने वीना मलिक के तलाक के आवदेन को स्वीकार कर लिया और उनके पक्ष में फैसला सुनाया। खट्टक की इस मामले को आगे बढ़ाने में कोई रुचि नहीं थी। तलाक के लिए आवेदन वीना ने दिया था इसलिए उन्हें हक मेहर की 25 फीसदी राशि खटक को लौटानी होगी।

अदालत के अधिकारी के मुताबिक, 33 वर्षीय अभिनेत्री ने जनवरी के पहले सप्ताह में लाहौर की परिवारिक अदालत में तलाक के लिए एक याचिका डाली थी। उन्होंने कहा था कि उनके और उनके पति के बीच मतभेद चल रहे है और वह एक साथ नहीं रह सकते।

खटक को अदालत ने तलब किया था लेकिन न ही वह अदालत में आए और न ही जवाब दिया। इस पर अदालत ने वीना की याचिका स्वीकार कर ली और पिछले महीने तलाक पर अपनी व्यवस्था दी। वीना और खटक ने अपने मतभेदों को सार्वजनिक नहीं किया। इन दोनों ने दिसंबर 2013 में दुबई में शादी की थी और उनके दो बच्चे हैं। वीना मलिक को भारत में प्रसारित टीवी शो बिग बॉस के लिए जाना जाता है जिसमें उन्होंने प्रतिभागी के तौर पर हिस्सा लिया था।

कुछ खबरों में कहा गया कि वीना और खटक पिछले तीन माह से अलग-अलग रह रहे थे। बताया जाता है कि वीना टीवी और फिल्मों से जुड़े रहना चाहती थीं जबकि खटक चाहते थे कि वह अपने बच्चों अब्रराम (2) और अमाल (1) की देखरेख करें। (एजेंसी)

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement