Advertisement

गुरमीत राम रहीम देंगे हिन्द का नापाक को जवाब

रात के 10 बजे और दूर-दूर तक फैला जनसैलाब। लोग इतने कि गिनने बैठो तो गिनती खत्म हो जाए। बारिश के बाद की ठंडक, कोहरा और सर्द हवाएं भी इस जनसमूह का उत्साह कम नहीं कर पा रही थीं। यह जगह थी हरियाणा के सिरसा में ‘डेरा सच्चा सौदा’ जहां बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह अपनी अगली फिल्म ‘हिन्द का नापाक को जवाब-एम.एस.जी. लायन हार्ट 2’ का ट्रेलर लांच करने वाले थे।
गुरमीत राम रहीम देंगे हिन्द का नापाक को जवाब

गुरमीत राम रहीम सिंह यूं तो आध्यात्मिक गुरु हैं लेकिन अपने अनुयाइयों और दुनिया को तमाम तरह के अच्छे संदेश देने के लिए वह पिछले कुछ समय से म्यूजिक एलबम से लेकर फिल्में तक बना रहे हैं। उनकी चौथी फिल्म पिछले साल सितंबर में हुए भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है। रात के 12 बजने के बाद जैसे ही तारीख बदल कर 26 जनवरी हुई, बाबा ने अपनी फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर लांच किया। बाद में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि दिल्ली में एक इंटरव्यू के दौरान किसी पत्रकार ने उनसे कहा था कि आपकी फिल्में सामाजिक संदेश देती हैं तो आप सर्जिकल स्ट्राइक पर फिल्म बना कर देशभक्ति का संदेश क्यों नहीं देते। इस फिल्म में बाबा ने न सिर्फ जम कर एक्शन किया है बल्कि वह रोमांटिक अवतार में भी नजर आएंगे।

बाबा कहते हैं कैमरे के सामने रोमांस करते हुए वह असहज थे क्योंकि सभी लड़कियों को वह अपनी बेटी मानते हैं। बाबा ने यह भी बताया कि उनकी फिल्मों से होने वाला मुनाफा किसी न किसी जन-कल्याण के काम में लगता है और इस फिल्म से जो आमदनी होगी उससे हड्डियों का एक ‘बोन-बैंक’ खोला जाएगा। म्यूजिक लांच के मौके पर बाबा फिल्मी किरदार के गैटअप में एक टैंक पर सवार होकर स्टेज पर आए। उन्होंने बताया कि यह फिल्म 10 फरवरी को रिलीज की जाएगी। फिल्म से जुड़ी एक खास बात यह है कि बाबा ने इस फिल्म में एक्टिंग, निर्माण, निर्देशन, संगीत, गीत, संपादन, कोरियाग्राफी जैसे 42 कामों को अंजाम दिया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad